NGK Full Movie Online: Tamilrockers पर NGK हो सकती है लीक, सूर्या और साईं पल्लवी की बढ़ी टेंशन

Tamilrockers Leaks NGK Full movie online to Download: सूर्या-साईं पल्लवी की फिल्म NGK सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज के बाद से ही उसके लीक होने की चर्चा है।

NGK, NGK movie download, tamilrockers, NGK tamil movie download, tamilrockers 2019, tamilrockers website, NGK movie download online, NGK full movie download, NGK tamil movie download, tamilrockers.com, NGK movie download filmywap, NGK movie download tamilrockers, NGK movie download online full, NGK movie download hd, NGK hd movie download, NGK movie download isaimini
NGK Full Movie Online: साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म का एक पोस्टर।

साउथ सुपरस्टार सूर्या और साईं पल्लवी की फिल्म NGK ने 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। सूर्या की फिल्म होने के कारण सभी की निगाहें NGK पर टिकी हुई हैं। NGK की रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा है कि फिल्म तमिलरॉकर्स पर लीक हो सकती है। पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक होने से फिल्म को चपत लग सकती है। फिल्म के लीक होने के बाद लोग सिनेमाघरों में देखने की बजाए इसे ऑनलाइन सर्च करने लगते हैं।

Selvaraghavan की पॉलिटिकल ड्रामा बेस्ड फिल्म NGK में सूर्या, साईं पल्लवी के अलावा रकुलप्रीत सिंह जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं। सूर्या और साईं की फैन-फॉलोइंग जबरदस्त होने के कारण फिल्म को लेकर फैन्स बेहद उत्साहित हैं, हालांकि लीक की चर्चा के कारण फैन्स बेहद परेशान हैं। दरअसल तमिलरॉकर्स इसके पहले भी कई मौकों पर फिल्म के कॉपीराइटेड कंटेंट को ऑनलाइन लीक कर चुका है। तमिलरॉकर्स की चपेट में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, सूर्या, धनुष और अजीत जैसे स्टार्स शामिल हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों के अलावा तमिलरॉकर्स बॉलीवुड फिल्मों को भी लीक कर चुकी है। इस लिस्ट में टोटल धमाल, पीएम नरेंद्र मोदी, सिंबा, मणिकर्णिका और द एक्सीटेंडल प्राइम मिनिस्टर सहित कई फिल्मों के नाम शामिल हैं।

तमिलरॉकर्स पर बैन लगाने के लिए मेकर्स और हाईकोर्ट की ओर भरसक प्रयास किया जा चुका है। हालांकि इसके बावजूद भी फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने से तमिलरॉकर्स बाज नहीं आ रहा है। तमिलरॉकर्स पर पूरी तरह के प्रतिबंध लगाने के लिए मद्रास हाईकोर्ट ने 2.0 की रिलीज के वक्त सभी गैरकानूनी वेबसाइट्स के डोमेन रद्द करने का आदेश दिया था। जिसके बाद केवल 2 हजार डोमेन तमिलरॉकर्स के ही रद्द किये गए थे। हालांकि इसके बावजूद भी तमिलरॉकर्स फिल्मों को नए डोमेन से लीक कर ही देता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।