ताज़ा खबर
 

Batla House Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर ‘बटला हाउस’ हो जाएगी लीक? मेकर्स का बढ़ा सिरदर्द

Tamilrockers Leaks Batla House Full movie online to Download: 'बटला हाउस' फिल्म को लेकर ऐसी चर्चा तेज हो गई है कि फिल्म तमिलरॉकर्स पर लीक हो सकती है। रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर नई रिलीज को लीक करने के लिए कुख्यात पाइरेटेड वेबसाइट पर फैन्स की नजरें टिकी हैं।

tamilrockers, tamilrockers 2019, tamilrockers movies download, tamilrockers website, tamilrockers website movie download, tamilrockers 2019 download, Batla House download, Batla House movie download, Batla House full movie download, Batla House full movie download online, Batla House movie online download, Batla House full movie download onlineBatla House Full Movie Leaked Online: बटला हाउस फिल्म का एक पोस्टर।

Tamilrockers Leaks  Batla House Full movie online to Download: जॉन अब्राहम स्टारर ‘बटला हाउस’ स्वतंत्रता दिवस के दिन (15 अगस्त) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह हाई है। जहां फिल्म को देखने के लिए फैन्स सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर ऐसी चर्चा तेज हो गई है कि फिल्म तमिलरॉकर्स पर लीक हो सकती है। रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर नई रिलीज को लीक करने के लिए कुख्यात पाइरेटेड वेबसाइट पर फैन्स की नजरें टिकी हैं।

‘बटला हाउस’ के तमिलरॉकर्स पर लीक होने से मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल किसी भी फिल्म के निर्माण में कई लोगों की मेहनत और पैसा लगा होता है। ऐसे में फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सीधा असर पड़ता है। बटला हाउस ने ऑनलाइन लीक होने पर लोग इसे सिनेमाघरों में देखने की बजाय पाइरेटेड वर्जन सर्च करने लगते हैं।

Mission Mangal Full Movie Leaked Online: 

तमिलरॉकर्स पर लीक होने की क्यों चर्चा- पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स हमेशा रिलीज वाले दिन ही नई फिल्म को लीक कर देती है। इस लिस्ट में भारत, जजमेंटल है क्या और दे दे प्यार दे जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि तमिलरॉकर्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा और फिल्म को ऑनलाइन लीक कर सकता है। हालांकि फैन्स लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह पाइरेटेड लिंक से फिल्म को न देखें और फिल्म का मजा उठाने के लिए सिनेमाघरों का रूख करें।

तमिलरॉकर्स पर लगाम लगाने के लिए 2.0 की रिलीज के वक्त भी मेकर्स ने एक टेक्निकल टीम नियुक्त की थी। हालांकि तमिलरॉकर्स ने टीम की सुरक्षा में सेंध मारते हुए फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया था। हाईकोर्ट ने 2.0 की रिलीज के वक्त तमिलरॉकर्स पर बैन लगाने के लिए गैर कानूनी वेबसाइट्स के डोमेन को रद्द करने का आदेश दिया था। इस कार्रवाई में तमिलरॉकर्स के 2000 डोमेन रद्द किए गए थे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Mission Mangal Full Movie Leaked Online: Tamilrockers कर देगा मिशन मंगल को लीक? मेकर्स को लगेगी चपत
2 Veena Malik ने ‘कश्मीर बनेगा पाकिस्तान..’ बोलते हुए शेयर किया वीडियो, भड़के भारतीय लगा रहे जमकर क्लास
3 Entertainment Top 4: बटला हाउस की मिशन मंगल की जंग से लेकर, सेक्रेड गेम्स-2 का रिलीज टाइम चेंज होने तक, पढ़ें बड़ी खबरें
ये पढ़ा क्या?
X