ताज़ा खबर
 

Saaho Movie Leaked Online: Tamilrockers पर ‘साहो’ को फ्री में Download कर देख रहे लोग

Tamilrockers Leaks Saaho Full movie online to Download: फिल्म 'साहो'(Saaho) तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) पर लीक हो गई है। इस पाइरेसी वेबसाइट इससे पहले भी कई बड़ी फिल्मों को रिलीज के चंदे घंटे बाद ही लीक कर उनको बड़ी चोट पहुंचाई है।

Author Updated: August 31, 2019 5:41 PM
Saaho Full Movie Leaked Online: फिल्म साहो का एक पोस्टर।

Tamilrockers Leaks Saaho Full HD Movie online: प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ (Saaho) 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए चंदे घंटे नहीं बीते कि तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने इस ब्लॉक बस्टर मूवी को अपनी वेबसाइट पर लीक कर दिया। साहो के फिल्म मेकर्स ने पहले ही अपने फैंस और देश की जनता से गुजारिश की थी कि आप पाइरेसी को नकारें और ऐसा करने वालों को सामने लाएं। सुबह से ही ये चर्चा थी कि पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर साहो लीक हो सकती है। इस फिल्म के लीक होने के बाद निश्चित तौर पर फिल्म के मेकर्स अपने घाटे को लेकर परेशान होंगे।

तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) एक कुख्यात पाइरेटेड वेबसाइट है। जो हमेशा नई रिलीज को अपना शिकार बनाते हुए रिलीज वाले दिन ही लीक कर देती है। इतना ही नहीं तमिलरॉकर्स फिल्म को लीक करने के साथ ही उसे फ्री में देखने और डाउनलोड करने का भी दावा करता है। बॉलीवुड की कई बड़ी रिलीज जैसे भारत, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, दे दे प्यार दे और मणिकर्णिका सहित फिल्मों को अबतक लीक कर चुका है। बॉलीवुड के अलावा तमिलरॉकर्स दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार रजनीकांत, धनुष और विजस समेत अन्य स्टार्स की भी नई रिलीज को अपना निशाना बनाता है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि तमिलरॉकर्स प्रभास की नई रिलीज साहो को लीक कर सकता है।

Saaho Movie Review, Rating, Box Office Collection LIVE Updates:

फिल्म के लीक होने से ज्यादातर लोग नई रिलीज फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के बजाए ऑनलाइन सर्च करते हैं। हैरानी की बात यह है कि तमिलरॉकर्स पर बैन लगने के बावजूद वह फिल्मों को अलग नाम और अलग डोमेन से लीक करने में कामयाब हो जाता है। पहले वह फिल्म का नॉर्मल प्रिंट लीक करता है, उसके बाद फिल्म का HD प्रिंट लीक कर मेकर्स की कमाई पर हावी होता है। यदि साहो लीक होती है तो 300 करोड़ रुपए के बजट से बनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव झेलना पड़ सकता है। फिलहाल ओपनिंग डे पर ‘साहो’ की कमाई को लेकर अंदाजा लगाया गया है कि फिल्म 60-70 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Saaho Box Office Collection Day 1: क्रिटिक्स और ट्रेड एक्सपर्ट ने साहो को दी खराब रेटिंग, कमाई पर बड़ा असर
2 Saaho Movie Review, Rating, Box Office Collection: ‘साहो’ की सस्पेंस भरी कहानी ने लोगों को किया निराश, प्रभास की फिल्म को क्रिटिक से भी मिले खराब रिव्यू
3 एक गाने के पीछे की कहानी