scorecardresearch

Kesari Full Movie Online: केसरी Tamilrockers पर हो जाएगी लीक? मेकर्स को लगेगी भारी चपत

Tamilrockers Fimywap 2019, Kesari Movie: तमिल रॉकर्स पाइरेसी वेबसाइट है जो फिल्मों की पाइरेटेड कॉपी लीक कर देता है। कई बार तो रिलीज से पहले ही फिल्मों को लीक कर चुका है।

Kesari, Kesari movie download, Kesari full movie download, Kesari movie download filmywap, Kesari movie download 720p, Kesari movie download filmywap, filmywap, tamilrockers, tamilrockers website, tamilrockers 2019, tamilrockers Kesari movie download, Kesari movie download online, Kesari hd movie download
केसरी फिल्म का पोस्टर।

Kesari Movie: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parneeti Chopra) की फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को रिलीज होने जा रही है। हालांकि रिलीज से पहले फिल्म के मेकर्स को ये डर सता रहा है कि कहीं इस फिल्म को भी तमिल रॉकर्स लीक ना कर दे। बता दें कि तमिल रॉकर्स पाइरेसी वेबसाइट है जो फिल्मों की पाइरेटेड कॉपी लीक कर देता है। कई बार तो रिलीज से पहले ही फिल्मों को लीक कर चुका है। वैसे अधिकतर ये देखा गया है कि फिल्म रिलीज के चंद घंटों के अंदर फिल्में ये अपनी वेबसाइट पर लीक कर देता है। इस कारण मेकर्स को काफी चूना भी लगा है। पिछले हफ्ते आई बदला से लेकर साल के शुरुआत में आई सिम्बा तक को तमिलरॉकर्स लीक कर चुका है।

अक्षय की फिल्म केसरी होली के दिन रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर हैं अनुराग सिंह। अनुराग और अक्षय की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है। इस फिल्म के साथ अक्षय साल 2019 में बॉक्सऑफिस की शुरुआत कर रहे हैं। रिलीज से पहले ही इस फिल्म का क्रेज देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स ने अंदाजा लगाया है कि केसरी 18 से 20 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है।

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है। कहानी सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। 12 सितंबर, 1897 में सारागढ़ी का युद्ध का हुआ था। इस युद्ध में एक आर्मी पोस्‍ट पर ब्र‍िटिश सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात थे और उन पर 10 हजार अफगानों ने हमला कर दिया था। इस युद्ध में सरदारों का नेतृत्‍व हवलदार ईशर सिंह ने किया। 10 हजार अफगानी आक्रमणकारिय़ों के हमले के बाद भी सरदार लड़ाकों ने भागने की बजाय उनसे डट कर सामना करते रहे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X