ताज़ा खबर
 

Uri The Surgical Strike Movie: विकी कौशल की ‘उरी’ निशाने पर , हो सकती है तमिलरॉकर्स पर लीक!

Uri The Surgical Strike Movie: उरी फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों ने ऐसे कयास लगाए हैं कि फिल्म पहले दिन 4-5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। फिलहाल लीक की खबरों पर अभी तक मेकर्स की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

फिल्म उरी के एक सीन में विक्की कौशल।

Uri The Surgical Strike Movie: विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद ही ऐसी चर्चा है कि पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स फिल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक को लीक कर सकता है। उरी फिल्म के लीक करने की खबरें बेशक तौर पर मेकर्स को परेशान करने वाली हैं। फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि यदि उरी फिल्म तमिलरॉकर्स पर लीक होती है तो इसकी कमाई में बेहद असर पड़ेगा। साल 2016 में उरी में हुए आंतकी हमले के बाद भारतीय आर्मी की ओर से पाकिस्तानी आतंकियों पर लिया गया एक्शन उरी फिल्म की कहानी को बयां करता है। उरी फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया है।

उरी फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों ने ऐसे कयास लगाए हैं कि फिल्म पहले दिन 4-5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। फिलहाल लीक की खबरों पर अभी तक मेकर्स की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स साउथ की फिल्मों को रिलीज के पहले दिन ही लीक करने के लिए मशहूर है। हालांकि ऐसा नहीं है कि तमिलरॉकर्स ने बॉलीवुड फिल्मों को लीक नहीं किया है। शाहरुख खान की 21 दिसबंर को रिलीज हुई फिल्म जीरो को तमिलरॉकर्स ने रिलीज के कुछ ही समय के बाद लीक कर दिया था।

तमिलरॉकर्स पर हाईकोर्ट के आदेश का भी कोई असर नहीं पड़ रहा है। दरअसल रजनीकांत की फिल्म पेटा के रिलीज के वक्त हाईकोर्ट ने आदेश दिया था कि गैर कानूनी वेबसाइट पर लगाम लगाने के लिए उनके डोमन को रद्द कर दिया जाए। मेकर्स की ओर से भी फिल्म को पाइरेसी से बचाने की जाने वाली सुरक्षा पर भी सेंध लगा देता है। विक्की कौशल के अलावा फिल्म में यामी गौतम और परेश रावल भी लीड भूमिका में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App