ताज़ा खबर
 

Badla Full Movie: Tamilrockers पर अमिताभ-तापसी की ‘बदला’ हो सकती है लीक! जानिए वजह

Tamilrockers Fimywap 2019, Badla Movie: तमिलरॉकर्स एक के बाद एक नई रिलीज को ऑनलाइन लीक कर रहा है। ऐसे में चर्चा तेज है कि तमिलरॉकर्स 'बदला' फिल्म को भी लीक कर सकता है।

Badla, Badla movie download, Badla full movie download, Badla movie download filmywap, Badla movie download 720p, Badla movie download filmywap, filmywap, tamilrockers, tamilrockers website, tamilrockers 2019, tamilrockers Badla movie download, Badla movie download online, Badla hd movie download‘बदला’ फिल्म के पोस्टर में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू।

Badla Movie: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर जहां अमिताभ-तापसी के फैन्स बेहद उत्साहित हैं, तो वहीं तमिलरॉकर्स पर फिल्म लीक हो जाने की अफवाह से परेशान भी हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह है कि पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स ‘बदला’ फिल्म को लीक कर सकता है। यदि फिल्म तमिलरॉकर्स पर लीक होती है तो ‘बदला’ की कमाई मे भी काफी असर पड़ सकता है।

‘बदला’ फिल्म के रिलीज वाले दिन ही लीक की अफवाह का कारण है कुख्यात वेबसाइट तमिलरॉकर्स। दरअसल तमिलरॉकर्स नई फिल्मों को अपना शिकार बनाते हुए रिलीज वाले दिन ही लीक कर देता है। पहले भी तमिलरॉकर्स कई नई रिलीज फिल्मों का कॉपीराइटेड कंटेंट गैरकानूनी रूप से लीक कर चुका है। बॉलीवुड फिल्मों के लीक होने की लिस्ट में नई रिलीज ‘लुका-छुपी’, ‘सोनचिड़िया’, ‘टोटल धमाल’, ‘मणिकर्णिका’, ‘उरी’, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ समेत कई फिल्में शामिल हैं। जिसके बाद ऐसी चर्चा हो रही है कि तमिलरॉकर्स अमिताभ बच्चन की ‘बदला’ फिल्म को भी अपना शिकार बना सकता है।

बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तमिलरॉकर्स दक्षिण भारतीय फिल्मों को भी अपना निशाना बनाता है। साउथ के सुपरस्टार्स रजनीकांत, धनुष, विजय और अजीत समेत कई एक्टर्स की नई फिल्में लीक हो चुकी हैं। तमिलरॉकर्स एक के बाद एक नई फिल्मों को लीक करने में कामयाब हो रहा है। हालांकि पाइरेसी को खत्म करने के लिए मद्रास हाईकोर्ट ने 2.0 की रिलीज के वक्त 12 हजार गैर कानूनी मूवी डाउनलोड कराने वाली वेबसाइट्स के डोमेन को रद्द करने का आदेश दिया था। जिसमें तमिलरॉकर्स की करीब 2 हजार वेबसाइट्स के डोमेन रद्द कर दिये गए थे। डोमेन रद्द होने के बाद भी तमिलरॉकर्स नए डोमने से फिल्मों को लीक करने में लगातार कामयाब हो रहा है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Kangana Ranaut के ‘गैरजिम्मेदार’ कहने पर बोल पड़ीं आलिया भट्ट, सफाई में कही ये बात…
2 sapna choudhary ने ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर किया ऐसा डांस, वायरल हो रहा Video
3 Shahrukh Khan के सामने अमिताभ बच्चन ने खोला राज, इसलिए नंबरों के साथ ट्वीट करते हैं BIG B
ये पढ़ा क्या?
X