ताज़ा खबर
 

The Accidental Prime Minister Movie: तो क्या Tamilrockers अनुपम खेर की The Accidental Prime Minister को कर देगा लीक?

The Accidental Prime Minister Movie: The Accidental Prime Minister को लेकर कहा जा रहा है कि यदि फिल्म लीक हो जाती है तो उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी काफी प्रभाव पड़ेगा।

THE ACCIDENTAL PRIME MINISTER फिल्म का पोस्टर।

The Accidental Prime Minister Movie: पाइरेटेड वेबसाइट Tamilrockers नई रिलीज होने वाली फिल्मों को लीक करने के लिए मशहूर है। आज यानि 11 जनवरी को सिनेमाघरों में अनुपम खेर की The Accidental Prime Minister ने दस्तक दी है। फिल्म के राजनीतिक दांव-पेंच के साथ ही इसके लीक होने की भी चर्चा हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि तमिलरॉकर्स अनुपम खेर की द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को रिलीज वाले दिन ही लीक कर सकती है। फिल्म की लीक की खबरों ने फैन्स बेहद परेशान हैं और उनका कहना है कि यदि लोगों के पास पाइरेटेड लिंक आता है तो उसे रिपोर्ट कर दें।

The Accidental Prime Minister को लेकर कहा जा रहा है कि यदि फिल्म लीक हो जाती है तो उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी काफी प्रभाव पड़ेगा। तमिलरॉकर्स साउथ फिल्मों को लीक करने के जाना जाता है, लेकिन इसने बॉलीवुड की भी तमाम फिल्मों को किया है। Tamilrockers ने एनटीआर की बायोपिक NTR Kathanaayakadu को भी लीक कर दिया था। एनटीआर की फिल्म ने 9 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म के रिलीज के कुछ ही घंटे के बाद यह फिल्म पूरी Tamilrockers पर उपलब्ध हो गई थी।

फिलहाल लोगों की तमिलरॉकर्स पर टिकी हुई है कि क्या अनुपम खेर की फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटे बाद लीक बाद लीक होती है या नहीं? तमिलरॉकर्स पर शिकंजा कसने के लिए रजनीकांत की पेटा रिलीज के वक्त हाईकोर्ट ने कई गैर कानूनी वेबसाइट के डोमेन को रद्द करने का आदेश दिया था। रजनीकांत की 2.0 को लीक से बचाने के लिए मेकर्स ने एक टेक्निकल टीम को भी नियुक्त किया था। लेकिन मेकर्स की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए तमिलरॉकर्स ने फिल्म का एचडी वर्जन लीक कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App