War, Sye Raa Narasimha Reddy Full Movie Leak Online By TamilRockers: वॉर, सैरा नरसिम्हा रेड्डी मूवीज पर ऑनलाइन लीक का खतरा

Tamilrockers Leaks War, Sye Raa Narasimha Reddy Full movie online to Download: तमिलरॉकर्स आए दिन रिलीज हुई फिल्मों को कुछ ही घंटों में रिलीज करने के लिए कुख्यात है। ऐसे में फिल्मी जगत के स्टार्स और सेलेब्स अपनी नई फिल्मों के लीक हो जाने से मायूस और परेशान हैं।

tamilrockers, tamilrockers 2019, tamilrockers movies download, tamilrockers website, tamilrockers website movie download, tamilrockers 2019 download, WAR download, WAR movie download,WAR full movie download, WAR full movie download online, WAR movie online download, WAR full movie download online, Hrithik Roshan, Vaani Kapoor, Tiger Shroff, tamilrockers, tamilrockers 2019, tamilrockers movies download, tamilrockers website, tamilrockers website movie download, tamilrockers 2019 download, Sye Raa Narasimha Reddy download, Sye Raa Narasimha Reddy movie download, Sye Raa Narasimha Reddy full movie download, Sye Raa Narasimha Reddy full movie download online, Sye Raa Narasimha Reddy movie online download, Sye Raa Narasimha Reddy full movie download online
फिल्म वॉर और दूसरी तरफ Sye Raa Narasimha Reddy का पोस्टर

Will Tamilrockers Leaks War and Sye Raa Narasimha Reddy Full movie online to Download: फिल्म ‘वॉर’ और ‘Sye Raa Narasimha Reddy’ आज यानी 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म सिनेमाघरों में खूब पसंद की जा रही है। वहीं फिल्ममेकर्स को डर सता रहा है कि कहीं उनकी खुशियों को ‘तमिलरॉकर्स’ (TamilRockers) की नजर न लग जाए। तमिलरॉकर्स आए दिन रिलीज हुई फिल्मों को कुछ ही घंटों में रिलीज करने के लिए कुख्यात है। ऐसे में फिल्मी जगत के स्टार्स और सेलेब्स अपनी नई फिल्मों के लीक हो जाने से मायूस और परेशान हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वह फिल्म WAR को हर हालत में सपोर्ट करें। वॉर को स्पॉइलर्स से बचाएं।

War Box Office Collection Day 1 Worldwide Report: Check here

तो वहीं फिल्म वॉर की एक्ट्रेस वाणी कपूर ने भी एक ट्वीट के माध्यम से अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि  वह जितना हो सके इस फिल्म को प्रोट्क्ट करें स्पॉइलर्स से। ऐसे में बड़ा सवाल है कि सेलेब्स के स्पेशल रिक्ववेस्ट करने के बाद भी क्या फिल्म वॉर ऑनलाइन लीक हो जाएगी। तो वहीं अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी स्टारर फिल्म Sye Raa Narasimha Reddy  का भी यही हाल है। मेकर्स को डर सता रहा है कि कहीं उनकी फिल्म के साथ तमिलरॉकर्स और फिल्मों की तरह खिलवाड़ न करे।

फिल्ममेकर्स का ये डर जायज भी है। तमिलरॉकर्स एक पाइरेसी साइट है जो आए दिन रिलीज हुई नई फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर देती है। खराब क्वॉलिटी में फुल फिल्म दिखाने और फ्री में डाउनलोड करने का झासा देती है। कई लोग इस के झासे में आ जाते हैं तो कुछ लोग ट्विटर पर इस बारे में फिल्म मेकर्स को टैग कर जानकारी दे देते हैं जिससे फिल्म के प्रिंट स्प्रेड होने से बच जाते हैं।

सरकार ने तमिलरॉकर्स की इस हरकत पर लगाम लगाने के कई प्रयास किए लेकिन ये पाइरेसी साइट हर बार नए डोमेन के साथ आती है और फिल्में लीक करती हैं। ऐसे में कई फिल्मों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।