ताज़ा खबर
 

Oru Adaar Love Movie: तो क्या Tamilrockers प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म कर देगी लीक?

Tamilrockers Fimywap 2019, Gully Boy Movie: Oru Adaar Love को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज के कुछ समय बाद ही Tamilrockers पर लीक हो सकती है। दरअसल पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स नई रिलीज को लीक करने के लिए कुख्यात है।

प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म रिलीज हो गई है।

Oru Adaar Love Full Movie: 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे के दिन प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ रिलीज हो गई है। फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर के अलावा रौशन अब्दुल रहूफ हैं। फिल्म में स्टूडेंट्स लाइफ की प्रेम-कहानी को दिखाया गया है। प्रिया और रौशन के बीच की केमेस्ट्री देखने लायक हैं। वहीं अब Oru Adaar Love को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज के कुछ समय बाद ही Tamilrockers पर लीक हो सकती है। दरअसल पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स नई रिलीज को लीक करने के लिए कुख्यात है।

Oru Adaar Love में स्टूडेंट्स लाइफ की प्रेम-कहानी को दिखाया गया है। प्रिया प्रकाश वारियर और रौशन अब्दुल ने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का रोल अदा किया है। जहां फैन्स मलयालम फिल्म Oru Adaar Love की रिलीज पर खुश हैं, तो वहीं लीक की खबरों को सुनने के बाद परेशान  भी हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू फिल्म Oru Adaar Love जल्द ही लीक हो सकती है। ऐसे में प्रिया के फैन्स लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर जाएं। फिल्म को पाइरेटेड लिंक से ने देखें। लीक की खबरों को सुनने के बाद कहा जा रहा है कि मेकर्स को भी गहरा सदमा लगा है। यदि फिल्म Oru Adaar Love लीक हो जाती है तो इसकी कमाई में काफी प्रभाव पड़ेगा।

बता दें कि तमिलरॉकर्स वेबसाइट दक्षिण भारतीय फिल्मों को रिलीज वाले दिन ही लीक कर देती है। ऐसे में संभव है कि प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म Oru Adaar Love को भी अपना निशाना बनाते हुए तमिलरॉकर्स लीक कर सकता है। तमिलरॉकर्स नई बॉलीवुड रिलीज ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘उरी’, ‘मणिकर्णिका’ और ‘सिंबा’ समेत साउथ की नई फिल्मों को लीक कर चुका है। खास बात यह है कि मेकर्स की ओर से उठाए जा रहे कदम भी फिल्म को लीक से बचा नहीं पा रहे हैं।

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App