ताज़ा खबर
 

Gully Boy Full Movie: तो क्या Tamilrockers पर गली बॉय हो सकती है लीक?

Tamilrockers Fimywap 2019, Gully Boy Movie: जहां रणवीर-आलिया के फैन्स अपने चहेते स्टार की फिल्म रिलीज होने से उत्साहित हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्म की लीक की खबरों से परेशान भी हैं।

Gully Boy Full Movie: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह।

Gully Boy Movie: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर रणवीर-आलिया के फैन्स बेहद उत्साहित हैं। रैपर की भूमिका अदा कर रहे रणवीर सिंह एकदम लुक और अंदाज में नजर आ रहे हैं। जहां फिल्म के कलाकारों के फैन्स अपने चहेते स्टार की फिल्म रिलीज होने से उत्साहित हैं। वहीं दूसरी ओर फिल्म की लीक की खबरों से परेशान भी हैं। दरअसल ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ कुछ ही घंटों के बाद तमिलरॉकर्स पर लीक भी हो सकती है।

सोशल मीडिया पर ‘गली बॉय’ फिल्म के तमिलरॉकर्स पर लीक होने के कयास इसलिए लग रहे हैं क्योंकि इसके पहले भी कई बड़ी नई रिलीज लीक हो चुकी हैं। पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स नई रिलीज को लीक करने के लिए कुख्यात है। तमिलरॉकर्स आमतौर पर सभी नई रिलीज फिल्मों को लीक कर चुका है। बात चाहे साउथ फिल्मों की हो या फिर बॉलीवुड फिल्मों की। तमिलरॉकर्स पहले फिल्म के ब्लर प्रिंट को लीक करता है। उसके बाद फिल्म के HD प्रिंट को लीक कर फ्री में डाउनलोड करने का भी दावा करता है। ऐसे में लोगों का मानना है कि संभव है कि तमिलरॉकर्स रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ को भी रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद लीक कर सकता है।

बता दें कि मेकर्स की ओर उठाए जा रहे कदम भी तमिलरॉकर्स को फिल्मों को लीक करने से नहीं रोक पा रहे हैं। दरअसल 2.0 फिल्म के मेकर्स फिल्म को पाइरेसी से बचाने के लिए एक टेक्निकल टीम भी नियुक्त की थी। हालांकि तमिलरॉकर्स ने टीम की सुरक्षा में भी सेंध मारते हुए 2.0 फिल्म के एचडी प्रिंट को लीक कर दिया था। तमिलरॉकर्स ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों ‘मारी-2’, ‘विजय’, ‘काला’, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘उरी’, ‘मणिकर्णिका’ और ‘सिंबा’ जैसी फिल्मों को लीक किया था।

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App