ताज़ा खबर
 

भगवद् गीता पढ़ना ‘अंदर के अर्जुन’ को नया आयाम देने की तरह है: विल स्मिथ

गभग पूरी ‘भगवद् गीता’ पढ़ चुके हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ का कहना है कि भारत की यात्रा के दौरान इस पवित्र पुस्तक को पढ़ना अपने अंदर के अर्जुन को नया आयाम देने की तरह है।

Author December 22, 2017 2:07 AM
हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ

लगभग पूरी ‘भगवद् गीता’ पढ़ चुके हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ का कहना है कि भारत की यात्रा के दौरान इस पवित्र पुस्तक को पढ़ना अपने अंदर के अर्जुन को नया आयाम देने की तरह है। चौथी बार भारत यात्रा पर मुंबई आए अभिनेता ने कहा, मैं पहले भी यहां आया हूं। मुझे इसका इतिहास पसंद है। मैंने करीब 90 प्रतिशत भगवद् गीता का अध्ययन कर लिया है… और इसे यहां रहकर पढ़ने से मेरे भीतरी अर्जुन को नया आयाम मिल रहा है। मैं अगली बार ऋषिकेश जाऊंगा। मैं वहां निश्चित ही काफी समय बिताऊंगा। अभिनेता जोएल एजर्टन, नूमी रेपेस और निर्देशक डेविड एयर के साथ यहां एक दिन की यात्रा पर आए स्मिथ ने अपनी नई नेटफ्लिक्स फिल्म ‘ब्राइट’ के प्रीमियर से ठीक पहले प्रशंसकों की भीड़ से कहा, मैं विल स्मिथ हूं।

हम यहां आकर बहुत उत्साहित हैं। इससे पहले मीडिया के साथ बातचीत में स्मिथ ने कहा, मैं पिछली बार जब यहां आया था, हमने अक्षय कुमार के घर पार्टी की थी। मुझे वहां का खाना बहुत पसंद आया। मैंने अपने जीवन में कभी इतना स्वादिष्ट भोजन नहीं किया। ‘ब्राइट’ 22 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

स्मिथ ने कहा कि उन्हें इस साइंस फिक्शन में काम करके बहुत अच्छा लगा क्योंकि उन्हें इसकी शूटिंग के दौरान नस्लवाद को दूसरी ओर से देखने का मौका मिला। उन्होंने कहा, यह फिल्म नस्लवाद के बारे में है और यह इस बारे में हैं कि हम एक दूसरे से कैसा व्यवहार करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App