ताज़ा खबर
 

Tamilrockers Leaks 2.0 Full HD Movie Online: धमकी देकर लीक कर दी गई रजनीकांत की 2.0

इसी ट्विटर हैंडल से सुपरस्टार विजय की सरकार को लीक करने की धमकी दी गई थी और धमकी के साथ ही सरकार का एचडी प्रिंट भी लीक कर दिया गया था। अब 2.0 को लीक करने की बात कहते हुए ट्वीट किया गया है।

फिल्म 2.0 के पोस्टर में रजनीकांत और अक्षय कुमार

Rajinikanth-Akshay Kumar 2.0 Movie: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ सिनेमाघरों में आ चुकी है। अक्षय कुमार और रजनीकांत ने इस फिल्म में पहली बार साथ काम किया है। हालांकि फिल्म के मेकर्स के लिए चिंता बनी हुई है। दरअसल पिछले काफी समय से तमिलरॉकर्स नाम की वेबसाइट ने कई दक्षिण भारत की फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों को लीक किया है। दरअसल पाइरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने कथित ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था कि वह जल्द ही रजनीकांत स्टारर 2.0 को लीक कर देगी। रिलीज के कुछ ही देर बाद, फिल्‍म ऑनलाइन लीक कर दी गई।

हालांकि ये अकाउंट वेरिफाइड नहीं है। फिर भी इसी हैंडल से सुपरस्टार विजय की सरकार को लीक करने की धमकी दी गई थी और धमकी के साथ ही सरकार का एचडी प्रिंट भी लीक कर दिया गया था। बाद में अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। लेकिन एक बार फिर इस अकाउंट को अनब्लॉक किया गया है जिस पर 2.0 को लीक करने की धमकी मिली है। ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि फिल्म 1.30 बजे तक तमिलरॉकर्स की साइट पर अपलोड हो जाएगी। अब देखना ये है कि ये सिर्फ गीदड़भभकी है या फिर सच में ऐसा कुछ होता है।साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म 2.0 इस वक्त रजनीकांत के फैन्स के बीच में काफी पॉपुलर हो रखी है। शंकर के डायरेक्शन में बनी 2.0 का ट्रेलर देख कर ही फैंस काफी एक्साइटेड थे।

2.0 Movie Review LIVE Updates

ऐसे में दर्शकों के मन में फिल्म को लेकर एक अलग ही उमंग है। जहां रजनीकांत के चाहने वालों के मन में ये एक्साइटमेंट बरकरार है, दूसरी तरफ कुछ लोगों के मन में इस फिल्म को लेकर डर भी बना हुआ है कि ये फिल्म, फिल्म ‘सरकार’ की तरह ऑनलाइन लीक न हो जाए। पाइरेसी साइट तमिलरॉकर्स नई-नई फिल्मों को लीक करने के लिए मशहूर है।

ट्वीट का स्क्रीनशॉट।

 2.0 Movie Review LIVE Updates: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म को देखने के लिए टूट फैन्स, दिए ऐसे रिएक्शन्स

रिलीज के एक घंटे बाद ही यह साइट फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर देती है। इस पाइरेसी साइट ने ‘कातरीन मोजही’, ‘सरकार’ और ‘टैक्सीवाला’ जैसी साउथ इंडियन फिल्में भी ऑनलाइन लीक कर दी थी। इससे पहले तमिलरॉकर्स ने ट्विटर पर एक धमकी भरा पोस्ट जारी कर कहा था, ‘रजनीतांक फिल्म कमिंग सून’। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि अपने पहले दिन में ही सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म भी लीक कर दी जाएगी!

akshay kumar, 2.0 poster, rajinikanth. अक्षय कुमार, 2.0 पोस्टर, रजनीकांत. 2.0, Akshay Kumar, 2.0, Rajinikanth and Akshay Kumar, Rajinikanth films, 2.0 poster, 2.0 release dat रियल लाइफ में साधारण जीवन जीने वाले अक्षय 2.0 में अक्षय ऐसे खूखार एलियन के रूप में दिख रहे हैं।

दूसरी तरफ फिल्म 2.0 के आगे अब कुछ बाधाएं सामने आ रही हैं। रजनीकांत की फिल्म 2.0 के खिलाफ ‘सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया’ (COAI) ने सूचना व प्रसारण मंत्रालय को एक शिकायत पत्र लिखा है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि फिल्म 2.0 में मोबाइल फोन और मोबाइल टावर के प्रति गलत भावनाओं को दर्शाया गया है।

akshay kumar, 2.0 poster, rajinikanth. अक्षय कुमार, 2.0 पोस्टर, रजनीकांत. 2.0, Akshay Kumar, 2.0, Rajinikanth and Akshay Kumar, Rajinikanth films, 2.0 poster, 2.0 release dat हाल ही में रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

साथ ही यह भी कहा गया है कि फिल्म में मोबाइल के प्रति नकारात्मक पक्षों को बढ़ा चढ़ा कर दिखाया जा रहा है। बताते चलें, फिल्म के ट्रेलर में बहुत सारे मोबाइल फोन दिखाए गए हैं। जो कि इस ओर संकेत करते हैं कि पक्षियों और जानवरों के लिए ये कितने खतरनाक साबित हो सकते हैं।

Rajinikant, Akshay Kumar, 2.0, Rajinikanth and Akshay Kumar, 2.0 Movie, 2.0 release date, 2.0 first kollywood film, अक्षय कुमार, रजनीकांत अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने बनाए रिकॉर्ड्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App