ताज़ा खबर
 

क्या प्रियंका बेवॉच में पहनेंगी रेड बिकिनी? ये रहा इसका जवाब

अपने रोल के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं विक्टोरिया नाम का किरदार निभाउंगी जो मुख्य दुश्मन है। इस फिल्म में प्रियंका के साथ जैक एफ्रॉन और ड्वेन जॉनसन प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Priyanka Chopra, priyanka chopra hollywood, W Magazine, W Magazine list, priyanka chopra W Magazine, The Baywatch, Quantico, Priyanka Chopra The Baywatch, Priyanka Chopra Quantico, Priyanka Chopra instagram, Priyanka Chopra video, Priyanka Chopra instagram video, Royals list of W Magazine, priyanka chopra hollywood movie, entertainment newsअभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा। (पीटीआई फाइल फोटो)

जिस दिन से यह बात सभी को पता चली है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बेवाच फिल्म साइन की है तभी से सभी के मन में यह सवाल चल रहा है कि क्या वो रेड कलर की बिकिनी भी पहनेंगी। इससे पहले बेवॉच में पामेला एंडरसन बिकिनी पहने हुए दौड़ते हुए आती हैं। इसी वजह से सभी का सवाल है कि क्या पीसी उस मूमेंट को को दोहराएंगी? हम सभी ने गोल्डन स्विमसूट में प्रियंका को दोस्ताना फिल्म में देखा है। अमेरिका के टीवी शो क्वांटिको के पहले सीजन में दीवा ने ब्लू कतलर का स्विमसूट पहना था। जिन लोगों को उम्मीद है कि काशी बाई एक बार फिर से बिकिनी पहनकतर ततापमान को हॉट करने वाली हैं तो यह खबर बहुत से लोगों का दिल तोड़ सकती है। डीएनए में छपी रिपोर्ट के अनुसार चोपड़ा फिल्म में बिकिनी पहने हुए नजर नहीं आएंगी। मैं जान बचाने वाली नहीं हूं बल्कि मैं इस फिल्म में परेशानी पैदा करुंगी।

अपने रोल के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं विक्टोरिया नाम का किरदार निभाउंगी जो मुख्य दुश्मन है। इस फिल्म में प्रियंका के साथ जैक एफ्रॉन और ड्वेन जॉनसन प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म पूरी दुनिया में अगले साल रिलीज होगी। बता दें कि वैसे तो हर कोई प्रियंका चोपड़ा का फैन है। लेकिन एक बार एक्ट्रेस को एक सिनियर सिटिजन से अपमानित होना पड़ा था। 34 साल की एक्ट्रेस ने हाल में दिए इंटरव्यू में बताया कि एक बार एक बुजुर्ग की मदद करने पर उन्हें बेइज्ज्ती का सामना करना पड़ा था।

दरअसल हुआ यूं कि चोपड़ा ने महिला को मदद देने का ऑफर दिया जिसे कि उसने ठुकरा दिया। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि यह घटना कब और कहां की है। उन्होंने कहा- मैंने एक महिला देखी जो ढेर सारे बैग्स को लेकर आ रही थी। उसे अपनी कार में उन सभी को रखने में परेशानी हो रही थी। और मुझे लगा कि उनकी मदद करनी चाहिए इसी वजह से मैं उनके पास गई और कहा लाइये मैं आपकी मदद कर देती हूं। इसपर उन्होंने कहा क्या? तुम्हें लगता है कि मैं यह नहीं कर सकती हूं? इसपर मैंने कहा मुझे माफ कर दीजिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आलिया भट्ट फोटो: क्या है फिल्मी बैकग्राउंड वाली आलिया भट्ट के करियर की कहानी
2 350 करोड़ बजट वाली फिल्म ‘2.0’ का फर्स्ट लुक जारी, अक्षय कुमार और ए.आर. रहमान ने किया शेयर
3 डायरेक्टर कबीर खान ने किया खुलासा, ‘ट्यूबलाइट’ में नहीं नजर आएंगे शाहरुख खान
ये पढ़ा क्या?
X