ताज़ा खबर
 

अनुष्का-विराट को आशीर्वाद देने पहुंचे थे PM मोदी, शादी में प्रियंका-निक के सिर पर हाथ रखने आएंगे प्रधानमंत्री!

हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी इटली में निपटाई है। दीपवीर की शादी के बाद अब सबकी नजरें प्रियंका और निक जोनस की शादी की तरफ है। ऐसे में...

Author Updated: November 25, 2018 4:00 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विराट और अनुष्का के दिल्ली रिसेप्शन में उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे थे।

बॉलीवुड टाउन में इन दिनों एक के बाद एक सितारों के घर में शादी की शहनाइयां बज रही हैं। हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी इटली में निपटाई है। दीपवीर की शादी के बाद अब सबकी नजरें प्रियंका और निक जोनस की शादी की तरफ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक जोनस दिसंबर महीने में जोधपुर में शादी रचाएंगे। ऐसे में निक और प्रियंका की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। पिछले दिनों दीपिका-रणवीर की शादी का खूब शोर हो रहा था।

हालांकि अभी दीपिका-रणवीर मुंबई में अपनी शादी के ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारियां भी साथ-साथ कर रहे हैं। वहीं प्रियंका और निक की शादी भी बॉलीवुड की दूसरी ऐसी शादी है जिसका शोर हर तरफ हो रहा है। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी भी साल 2017 में हुई थी। इस शादी का विरुष्का के फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। शादी इटली में हुई, वहीं विरुष्का ने अपनी शादी के दो ग्रैंड रिसेप्शन दिए थे। पहला दिल्ली और दूसरा मुंबई में।

मुंबई-दिल्ली में विराट अनुष्का के खास मेहमानों ने शिरकत की थी। मुंबई रिसेप्शन में जहां बॉलीवुड जगत के तमाम बड़े सितारे मौजूद रहे। वहीं विराट-अनुष्का के दिल्ली रिसेप्शन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने भी शिरकत की थी। पीएम मोदी ने इस दौरान विराट-अनुष्का को अपना आर्शीवाद और ढेरों शुभकामनाएं दी थीं।

वहीं अब फैन्स के मन में सवाल है कि जैसे विराट-अनुष्का की शादी के रिसेप्शन में पीएम मोदी आए थे। क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को भी पीएम मोदी अपना आर्शीवाद देने पहुंचेंगे। ज्ञात हो, विराट कोहली की तरह ही प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी कला के माध्यम से दुनिया भर में देश का नाम रौशन किया है।

बता दें, पिछले दिनों प्रियंका और निक दोनों ही दिल्ली में थे। प्रियंका दिल्ली में अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग के लिए वहां आई थीं। कयास लगाए जा रहे हैं कि निक भी दिल्ली इसलिए आए थे ताकि वह प्रियंका के साथ जाकर पीएम मोदी को शादी में आने का निमंत्रण दे सकें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ranveer-Deepika Wedding Reception: दीपिका की ननद ने दी रिसेप्शन पार्टी, डीजे पर जमकर डांस करते नजर आए ‘दीपवीर’
2 Ranveer Deepika Wedding Reception: शादी की खुशी में बहन रितिका ने दिया रिसेप्शन, आंखों में सुरमा लगाकर नाचे रणवीर सिंह
3 Rajinikanth 2.0: जितने में बनती है फिल्म उतना है ‘2.0’ के इस गाने का बजट, जानकर रह जाएंगे हैरान…