ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: घर से बेदखल होंगे कविता कौशिक और निशांत मलकानी? जानिए क्या कहते हैं पोल्स

पोल के आधार पर यह कहा जा सकता है कि कविता कौशिक और निशांत मलकानी की शो से विदाई होने वाली है। निशांत घर में एक्टिव नहीं दिख रहे थे तो वहीं कविता अपने एग्रेसिव बर्ताव के कारण आलोचना झेल रहीं हैं।

bigg boss 14, kavita kaushik, nishant malkaniजैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक, निशांत मलकानी और कविता कौशिक एविक्शन में नॉमिनेट हुए हैं

बिग बॉस 14 भले ही टीवी जगत का विवादित शो हो लेकिन इसकी लोकप्रियता और चर्चे सबसे ज़्यादा होते हैं। कलर्स टीवी के इस विवादित शो के होस्ट सलमान खान ने रविवार को यह घोषणा की थी कि सोमवार के एपिसोड में घर से दो लोगों को बेघर किया जाएगा। उन्होंने बताया कि दो रेड जॉन के कंटेस्टेंट्स को घर निकाला जाएगा।

आपको बता दें कि जो कंटेस्टेंट्स एविक्शन लिए नॉमिनेट हुए हैं उनके नाम हैं – जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक, कविता कौशिक और निशांत मलकानी। इंडियन एक्सप्रेस ने 31 अक्टूबर को एक पोल करवाया था जिसमें लोगों से यह कहा गया था कि वो उस कंटेस्टेंट को वोट करें जिसे वो समझते हैं कि वो बिग बॉस से बाहर होगा।

इस पोल से जो नतीजा सामने आया है उससे यह पता चलता है कि बिग बॉस से निशांत मलकानी और कविता कौशिक बाहर हो जाएंगे। निशांत को सबसे ज़्यादा लोगों ने वोट किया जिसमें उन्हें 46.1 प्रतिशत वोट मिले वहीं दूसरे नंबर पर कविता कौशिक रहीं जिन्हें 34.5 प्रतिशत वोट मिले। रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन को क्रमशः 11.4 प्रतिशत और 8 प्रतिशत वोट मिले।

 

बिग बॉस से इन कंटेस्टेंट्स का एविक्शन दर्शकों के वोट और ग्रीन जोन के कंटेस्टेंट्स के वोट के आधार पर किया जाएगा। अभी ग्रीन जोन में जो कंटेस्टेंट्स हैं उनके नाम हैं – निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, एजाज़ खान, पवित्रा पुनिया, शार्दूल पंडित, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, नैना सिंह। ये सभी कंटेस्टेंट्स दो रेड जोन कंटेस्टेंट्स के खिलाफ वोट करेंगे और कारण भी बताएंगे कि वो कंटेस्टेंट शो का हिस्सा क्यों नहीं रहना चाहिए।

शो में निशांत मलकानी अब तक कुछ ज़्यादा प्रभाव नहीं दिखा पाए हैं। सलमान खान लगातार उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने और शो में एक्टिव बने रहने की बात कहते आए हैं। निशांत मलकानी ने शो में अपना स्ट्रेंथ शोकेस किया है लेकिन उन्हें और दूसरे कंटेस्टेंट्स की तरह अटेंशन नहीं मिल पाया है।

वहीं दूसरी ओर ‘एफआईआर’ फेम कविता कौशिक ने कुछ दिनों पहले ही घर में एंट्री ली और आते ही कैप्टेन भी बन गईं। लेकिन अपने एग्रेसिव बर्ताव के कारण उन्हें घर के अंदर और सोशल मीडिया पर भी आलोचना झेलनी पड़ी। एजाज खान के साथ उनका उलझना उन पर भारी पड़ रहा है और अब वो शो से निकाली जा सकती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाली रुपल पटेल ने ‘साथ निभाना साथिया-2’ छोड़ा, जानिए क्या है वजह
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कायरव की नादानी से रिस्क में नन्हीं अक्षरा, कार्तिक-नायरा बच्ची को ढूंढ-ढूंढ हुए परेशान
3 Bigg Boss 14 : कुमार सानू नहीं चाहते थे कि बेटा शो में जाए; नेपोटिज्म को लेकर बोले -‘इंसल्ट फील हुआ है’
ये पढ़ा क्या?
X