will karan johar go naked neha dhupia asked if he paid handsomely for it- कितने पैसों के लिए बिना कपड़ों के फोटो खिंचवाएंगे, जानें करण जौहर ने क्या दिया जवाब - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कितने पैसों के लिए बिना कपड़ों के फोटो खिंचवाएंगे, जानें करण जौहर ने क्या दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने करण जौहर से ऐसा सवाल किया जिसके बाद करण जौहर चर्चा में आ गए है।

Author नई दिल्ली | January 20, 2018 11:43 AM
बॉलीवुड फिल्म डॉयरेक्टर करण जौहर।

फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में करण अपनी फिल्म ‘केसरी’ के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए थे। करण को अपने विवादित बयानों के कारण कंट्रोवर्सी भी झेलनी पड़ती है। कुछ समय पहले कंगना के साथ लड़ाई के कारण विवादों में फंसे रहे। अब खबर है कि करण की दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने करण से ऐसा सवाल किया जिसके बाद करण फिर से चर्चा में आ गए हैं। एक शो के दौरान अभिनेत्री नेहा ने करण से पूछा, ‘वह कपड़े उतारने के कितने पैसे लेंगे?’ इस सवाल का करण ने शानदार जवाब दिया है। हाल ही में करण ने अपनी फिल्म केसरी की लीड एक्ट्रेस की घोषणा की थी, जिसमें उन्होंने परिणीति चोपड़ा की जगह अक्षय कुमार की फोटो शेयर कर दी थी। जिसके बाद लोगों ने करण को ट्रोल करना शुरु कर दिया था।

 

करण हाल ही में वोग के बीएफएफ विद श्वेता बच्चन नंदा के शो में पहुंचे थे जहां उनक दोस्त नेहा धूपिया भी उनके साथ थीं। इस दौरान शो की होस्ट ने करण से सवाल किया, वह नेकेड पोज के लिए कितने पैसे लेगें। शो में मौजूद सभी दर्शकों को उम्मीद थी कि करण अपने हाजिर जवाबी से सभी का दिल जीत लेंगे और ऐसा हुआ भी। करण ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, दुनिया में ऐसा कोई नहीं है जो उनके नेकेड पोज के लिए पैसे दे सके। उसके बाद नेहा ने करण से सवाल किया, वह किस डिजाइनर के काम को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन करण ने बहुत सूझबूझ से इस सवाल को टाल दिया। करण ने मुस्कराते हुए कहा, तुमने मुझे पकड़ लिया।

kangana ranaut कंगना रनौत।

बता दें कि शो करण जौहर और श्वेता नंदा के अलावा कई बॉलीवुड हस्तियां शो का हिस्सा बन चुकी हैं, जिनमें कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, राधिका आप्टे, राज कुमार राव और मलाइका अरोड़ा के नाम शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App