ताज़ा खबर
 

Sultan के रिकॉर्ड तोड़ेगी Kabali? कलेक्‍शन तीन दिन में सौ करोड़ पार करने का अनुमान

फिल्म के प्रड्यूसर का कहना है कि तमिलनाडु में 120, 80 और 50 रुपए के टिकट से ही फिल्म 200 करोड़ कमा लेगी

सुल्तान-कबाली

कबाली का क्रेज क्या कमाई के मामले में सुल्तान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगा? जिस तरह से थलाइवा फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं उससे लग रहा है कि फिल्म कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड बना सकती है। वहीं फिल्म के प्रड्यूसर थानू का मानना है कि ये फिल्म पहले 3 दिन में 200 करोड़ आसानी से कमा लेगी। क्योंकि यह फिल्म दुनियाभर में एक बड़े स्तर पर रिलीज हो रही है। बता दें कि यह फिल्म वर्ल्डवाइड 12 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म ने अपने ट्रेलर को मिले व्यू से ही सुल्तान को पछाड़ दिया था। कबाली के ट्रेलर को 25 मिलियन व्यू मिले थे। वहीं सुल्तान के ट्रेलर के मुकाबले ये संख्या दोगुनी से भी ज्यादा थी।

फिल्म के प्रड्यूसर का कहना है कि मुंबई जाकर अगर आप सुल्तान का टिकट खरीदना चाहेंगे तो आपको 1500 रुपए देने होंगे। बैंगलुरु में जाकर कबाली का टिकट लेंगे तो आपको 15 रुपए ही पड़ेंगे। लेकिन तमिलनाडु में 120, 80 और 50 रुपए के टिकट से ही फिल्म 200 करोड़ कमा लेगी।इस तरह हम सुल्तान से दस गुना ज्यादा कमा लेंगे। उन्होंने कहा, कबाली कई तरह से अलग फिल्म है। यह पहली है जो नॉर्थ इंडिया के एक हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। इससे पहले कोई भी साउथ इंडियन फिल्म इस स्तर पर नॉर्थ इंडिया में रिलीज नहीं हुई है। यह पहली भारतीय फिल्म है जो सारे एशियन देशों में रिलीज होगी। सबसे मजेदार बात यह है कि केवल चीन में ही कबाली 4500 स्क्रीन्स में रिलीज होगी। सलमान हों या रजनीकांत दोनों ही बड़े स्टार्स हैं। दोनों का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। सुल्तान अभी तक सिनेमा हॉल्स में धूम मचा रही हा। अब देखना ये होगा कि कबाली असल में सुल्तान के कितने रिकॉर्ड तोड़ती है।

Also Read:

Kabali क्रेज: देखें स्पेशल ‘बस राइड’ पर निकले फैन्स, सड़कों पर दिखे कई रजनीकांत

Also Read:

लीक हुआ Kabali फिल्म का ओपनिंग सीन, फेसबुक पर जमकर हो रहा है शेयर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App