ताज़ा खबर
 

Judgementall Hai Kya Full Movie Leaked Online: तो क्या Tamilrockers पर लीक हो जाएगी कंगना की ‘जजमेंटल है क्या’?

Tamilrockers Leaks Judgemental Hai Kya Full movie online to Download: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक होने की चर्चा तेज है।

Judgementall Hai Kya Full Movie Leaked Online: कंगना और राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का पोस्टर।

Tamilrockers Leaks Judgemental Hai Kya Full movie online to Download: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिलीज होते ही इस पर पाइरेसी का साया मंडराने लगा है। माना जा रहा है कि फिल्म कुछ ही समय में पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर लीक हो सकती है। फिल्म की लीक से मेकर्स को चूना लग सकता है। फिल्म के लीक की खबरों से कंगना और राजकुमार के फैन्स परेशान हैं।

जानिए क्यों है लीक की चर्चा- पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स हमेशा नई रिलीज फिल्मों को अपना शिकार बनाती है। इसके पहले भी तमिलरॉकर्स पर रिलीज के कुछ समय बाद ही फिल्में लीक हो चुकी हैं। फिल्मों के लीक होने की लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, रजनीकांत और अजीत जैसे बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं। दरअसल तमिलरॉकर्स पहले फिल्म का लो क्वालिटी प्रिंट लीक करती है, इसके बाद वह फिल्म का HD प्रिंट लीक कर फ्री में डाउनलोड करने का दावा करती है।

Arjun Patiala Full Movie Leaked Online: 

फिल्में हो चुकी हैं लीक- तमिलरॉकर्स पर बैन लगाने के लिए मेकर्स समेत मद्रास हाईकोर्ट एक्शन ले चुका है। हालांकि इसका असर तमिलरॉकर्स पर नहीं पड़ा है। पाइरेटेड वेबसाइट हमेशा फिल्म को अलग नामों से लीक करने में सफल हो ही जाती है। इस लिस्ट में सिंबा, टोटल धमाल, मणिकर्णिका, भारत और दे दे प्यार समेत कई फिल्में शामिल हैं। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के वक्त भी मद्रास हाईकोर्ट ने करीब 12 हजार गैर कानूनी वेबसाइट्स को रद्द करने का आदेश दिया था। इस एक्शन में करीब तमिलरॉकर्स की दो हजार वेबसाइट्स रद्द की गई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App