ताज़ा खबर
 

क्या कर लेंगी कांग्रेस ज्वॉइन? सपना चौधरी करने वाली हैं ऐलान

Sapna Choudhary Haryanvi Bhojpuri New Song Gana Dance Video (सपना चौधरी हरयाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): राजनीति में एंट्री के मुद्दे पर सपना ने मीडिया में बेबाकी से अपनी बात रखी। सपना चौधरी ने कहा कि 'अगर उन्हें किसी पार्टी से अच्छा ऑफर मिलता है तो वे अपने हुनर के मु़ताबिक उस पार्टी में काम करेंगी।

Author July 30, 2018 5:49 PM
मशहूर डांसर सपना चौधरी फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम

तो क्या मशहूर डांसर सपना चौधरी अब राजनीति में एंट्री मारने वाली हैं? हाल ही में सपना चौधरी ने राजनीति में आने को लेकर जो कुछ कहा है उससे यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो जल्द ही सियासत के मैदान पर जलवा बिखेरती नजर आ सकती हैं। दरअसल बीते रविवार (29 जुलाई) को सपना चौधरी फतेहाबाद के भट्टूकलां कस्बे में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं। इस कार्यक्रम में अपनी धाकड़ प्रस्तुति से सपना चौधरी ने वहां मौजूद लोगों का जमकर मनोरंजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत से पहले सपना चौधरी मीडिया से रुबरु हुईं। मीडिया के सामने सपना चौधरी ने सियासत में अपनी नई पारी को लेकर बड़ी बात कही।

सपना चौधरी ने कहा कि ‘अगर उन्हें किसी पार्टी से अच्छा ऑफर मिलता है तो वे अपने हुनर के मु़ताबिक उस पार्टी में काम करेंगी। उन्हें ना पार्षद बनना है, ना एमएलए की टिकट चाहिए ना ही प्रधानमंत्री बनना है’। सपना चौधरी से जब यह पूछा गया कि उनके कांग्रेस में जाने अटकलें लगाई जा रही हैं। इसपर जवाब देते हुए सपना चौधरी ने कहा कि ‘पहली बार उनकी कांग्रेस के शीर्ष कमान से मुलाकात नहीं हो पाई थी। अब दोबारा से बुलावा मिला है और समय मिलेगा तो वे जरूरी जाएंगी’।

जवां दिलों की धड़कन बन चुकी सपना चौधरी ने इस बातचीत के दौरान हरियाणा में कलाकारों की खराब होती स्थिति पर भी अपना राय रखी। सपना ने राज्य सरकार से अपील की कि वो हरियाणा की प्रतिभाओं को निखारने की ओर ध्यान दें। आपको बता दें कि हरियाणा की इस मशहूर डांसर का जलवा पूरे देश में है। सोशल मीडिया साइट पर सपना चौधरी के फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App