ताज़ा खबर
 

मनीषा कोइराला कैंसर मुक्त होने के 5 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगी

सुभाष घई की फिल्म 'सौदागर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने मीडिया से कहा है कि वह जल्द ही अपने कैंसर मुक्त होने के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाएंगी।

Author मुंबई | April 26, 2017 2:23 PM
अभिनेत्री मनीषा कोइराला

सुभाष घई की फिल्म ‘सौदागर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने मीडिया से कहा है कि वह जल्द ही अपने कैंसर मुक्त होने के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाएंगी। मनीषा ने मंगलवार को एक समारोह में कहा, “जल्द ही मुझे कैंसर से मुक्त हुए पांच साल पूरे हो जाएंगे और मैं उसका जश्न मनाऊंगी। मनीषा 2012 में कथित तौर पर अंडाशय के कैंसर से ग्रस्त हो गई थीं, जिसके लिए उन्होंने शीघ्र ही ऑपरेशन करा लिया था।

मनीषा ने कहा, “मुझ पर ईश्वर की कृपा रही है। मुझे अपने डॉक्टर्स, शिक्षकों और परिवार का पूरा साथ मिला। इसलिए सब कुछ अच्छा हुआ।”
अभिनेत्री जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में उनकी मां नरगिस दत्त के किरदार में नजर आएंगी। मनीषा ने कहा, “यह फिल्म पिता और पुत्र की कहानी पर आधारित है। इसमें मेरा किरदार छोटा है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं अपने किरदार के साथ इंसाफ करूंगी।”

फिल्म में दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और विकी कौशल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रणबीर कपूर फिल्म में मुख्य किरदार में हैं।

आपको बता दें कि मनीषा को यह रोल इसलिए ऑफर किया गया क्योंकि वह इस बीमारी से लड़ चुकी हैं और वह इस किरदार को बेहतर तरीके से पर्दे पर उतार सकेंगी। हाल ही में मनीषा जयपुर में एक टॉक शो में शामिल होने गई थीं। यहां उन्होंने बताया, मैं मानती हूं कि हम अपनी जिंदगी के बुरे दौर को एक कहानी की तरह सुना सकते हैं। बतौर एक्टर अगर मैं बीमारी के अपने दौर की मदद से इस रोल को बेहतर तरीके से पर्दे पर उतारने में कामयाब होंगी तो यह मुझे भी अच्छा लगेगा। और हां, ऐसे करके मुझे अपने वो दर्द भरे दिन दोबारा जीने होंगे। लेकिन मैं एक एक्टर हूं और यह मेरा काम है। मुझे उम्मीद है कि मैं बेहतर काम करूंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App