ताज़ा खबर
 

Article 15 Movie Leaked Online: Tamilrockers पर लीक हो सकती है आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’

Article 15 Full Movie Leaked Online: पिछले सप्ताह रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को भी तमिलरॉकर्स ने अगले ही दिन ऑनलाइन लीक कर दिया था।

Tamilrockers Will be Leaked Article 15 Full movie: आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 शुक्रवार 28 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म से प्रोड्यूसर्स को काफी उम्मीदे हैं। हालांकि उन्हें इस बात का भी डर सता रहा है कि फिल्म कहीं ऑनलाइन लीक ना हो जाए। दरअसल उनके इस डर की वजह है पीछे की ऐसी ही कुछ घटनाएं जब बड़े-बड़े बजट की फिल्मों को रिलीज के बाद या पहले ऑनलाइन लीक कर दिया गया। फिर चाहे वह साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की 2.0 हो या फिर सलमान खान की भारत। हाल ही में रिलीज हुई लगभग सभी फिल्मों को तमिलरॉकर्स नाम की पाइरेसी साइट ऑनलाइन लीक कर चुकी है। कोर्ट के आदेश और प्रोड्यूसर्स की लाख कोशिशों के बाद भी फिल्में धड़ल्ले से लीक की जा रही हैं। इस लीक से प्रोड्यूसर्स को अच्छा खासा चूना लग रहा है। लीक को लेकर फिल्म मेकर्स ने पिछले साल कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। कोर्ट ने भी तत्काल तमाम पाइरेसी वेबसाइट्स पर अंकुश लगाने और भविष्य में फिल्म लीक करने वाले को सजा का ऐलान किया था। हालांकि तमिलरॉकर्स जैसी पाइरेसी साइट्स पर इसका कोई असर पड़ता नहीं दिखा। पिछले सप्ताह रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को भी तमिलरॉकर्स ने अगले ही दिन ऑनलाइन लीक कर दिया था।

आर्टिकल 15 के निर्माताओं को भी यही डर सता रहा है। बता दें कि इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक अनुभव सिन्हा हैं। इससे पहले अनुभव अपनी फिल्म मुल्क के लिए चर्चा में थे। आर्टिकल 15 के माध्यम से वह देश में कास्ट के नाम पर क्राइम के मुद्दे को उठा रहे हैं। फिल्म में लीड भूमिका निभा रहे हैं आयुष्मान खुराना। आयुष्मान आईपीएस अफसर बने हैं।

मुंबई में बुधवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। सुनील शेट्टी से साहरुख खान तक ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। शाहरुख खान को आयुष्मान ने खुद रिसीव किया औऱ उनसे गले मिलकर अपना आभार प्रकट किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App