ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली’ में ‘शिवगामी’ के रोल का ऑफर ठुकराने के सवाल पर श्रीदेवी ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या दिया जवाब

'बाहुबली 2' की अपार सफलता के बाद निर्देशक रामगोपाल वर्मा सहित कई लोगों नें श्रीदेवी के इस फिल्म को न करने के फैसले पर हैरानी जताई थी लेकिन वो हमेशा इस सवाल पर चुप्पी साधे रहीं।

Shridevi, Shridevi Reject Bahubali, MOM Movie, Bahubali, Shridevi As Shivgami, Entertainment News IN Hindi, Bollywood News In Hindi, Jansattaफिल्म में शिवगामी का किरदार सबसे पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने एक अन्य तमिल फिल्म में रानी का ही किरदार निभाने के लिए इस रोल को ना कह दिया था।

एसएस राजामौलि की फिल्म ‘बाहुबलीः द कन्क्लूजन’ ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इतनी बड़ी हिट होने के बाद फिल्म से जुड़े अनेक अनजाने पहलुओं को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी भी इस फिल्म की वजह से काफी सुर्खियों में रहीं हैं। दरअसल फिल्म में शिवगामी का किरदार सबसे पहले श्रीदेवी को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने एक अन्य तमिल फिल्म में रानी का ही किरदार निभाने के लिए इस रोल को ना कह दिया था। श्रीदेवी की वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। उनके इस ऑफर को ठुकराने के बाद शिवगामी का किरदार एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने निभाया था, उसके बाद जो कुछ भी हुआ वह अब इतिहास है।

‘बाहुबली 2’ की अपार सफलता के बाद निर्देशक रामगोपाल वर्मा सहित कई लोगों नें श्रीदेवी के इस फिल्म को न करने के फैसले पर हैरानी जताई थी लेकिन वो हमेशा इस सवाल पर चुप्पी साधे रहीं। कई मीडिया रिपोर्टों ने इस बात का दावा किया कि फिल्ममेकर्स उनके मुताबिक फीस देने के लिए मना कर रहे थे जिस वजह से उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। इस बारे में श्रीदेवी से जब भी पूछा गया तो वो हर बार इस सवाल से बचती रहीं लेकिन हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मॉम’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इस बाबत अपनी चुप्पी तोड़ी है। बाहुबली फिल्म के ऑफर को ठुकराने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब शिवगामी के किरदार को दूसरे एक्टर ने निभा दिया है और फिल्म के दोनो भाग रिलीज होकर काफी सफल भी हो गए हैं तब इस तरह के सवालों से क्या फायदा है।

उनका कहना भी सही ही है। ‘बाहुबली’ इस समय देश की सबसे हिट फिल्म बन गयी है और इस फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है। अब जबकि फिल्म से जुड़े सभी कलाकार अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करने लगे हैं ऐसे में इन सवालों का अब कोई मतलब नहीं है। ‘बाहुबली’ मूवी का दूसरा भाग इसी साल अप्रैल में रिलीज किया गया था जिसनें बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 1700 करोड़ का आँकड़ा पार कर चुका है, और यह आंकड़ा तब का है जब इसका चीन में रिलीज होना अभी बाकी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 अभिषेक बच्चन ने शेयर की पिता के साथ पुरानी फोटो, इस तरह जता रहे हैं अपना अधिकार, देखें तस्वीरें
2 रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘बैंक चोर’ को मिला यूए सर्टिफिकेट
3 जग्गा जासूस का गाना ‘गलती से मिस्टेक’ का टीजर रिलीज, कैटरीना कैफ के बलिदान का रणबीर कपूर ने दिया जवाब, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X