ताज़ा खबर
 

इलियाना डिक्रूज की कमर पर शूट के वक्त क्यों फेंकी गई थीं समुद्री सीप

इलियाना के साथ भी घटा था, तब उनकी कमर पर स्लो मोशन में समुद्री...

इलियाना डिक्रूज इन दिनों सुर्खियों में हैं। पहला, अपनी अपकमिंग फिल्म बादशाहो के कारण। दूसरा, ‘नेवल शो’ कंट्रोवर्सी को लेकर। दरअसल, साउथ की फिल्मों में नाभि और कमर को ‘सेक्सी’ माना जाता है। यहां के फिल्ममेकर्स स्क्रीन पर एक्ट्रेसेस की कमर-नाभि को खासा हाइलाइट करते हैं। वे उन्हें स्लो मोशन में दिखाते हैं। कभी उन्हें फूल, तो कभी फल से सजा दिखाते हैं। सीन को और हॉट बनाने के लिए वे एक्ट्रेसेस की कमर के साथ ‘नए प्रयोग’ करते रहते हैं। लेकिन इस चक्कर में कई बार एक्ट्रेसेस असहज महसूस करती हैं। कुछ ऐसा ही वाकया इलियाना के साथ भी घटा था, तब उनकी कमर पर स्लो मोशन में समुद्री सीप फेंकी गई थी।

बॉलीवुड में आने से पहले इलियाना साउथ फिल्मों में काम करती थीं। यह किस्सा उनकी डेब्यू फिल्म के दौरान का है। प्रेट के मुताबिक “मैंने डायरेक्टर से पूछा कि उन्होंने मुझ पर सीप क्यों फेंकी? वह बोले, यह खूबसूरत दिखता है। मैंने कहा कि वह बहुत भारी था।” वह बताती हैं कि एक बार उनकी कमर को फूलों से सजाया गया था।उन्होंने पूछा कि “मेरी कमर के शॉट्स क्यों लिए जा रहे हैं। वह बोले, यह खूबसूरत दिखता है। प्यार नजर आता है। यहां (साउथ इंडस्ट्री में) धारणा है कि यही महिलाओं की सुंदरता का प्रतीक माना जाता है। वे सोचते हैं कि महिलाओं की कमर-नाभि ही उनका सबसे आकर्षक हिस्सा होता है।”

डीएनए की रिपोर्ट की मानें, तो इलियाना की पहली फिल्म वाईवीएस चौधरी संग थी। एक सीन की शूटिंग के दौरान उनकी कमर पर स्लो मोशन में सीप फेंकी जाती है, जो कि काफी भारी और बड़ी होती है। इलियाना की एब्स की मसल्स इससे दुख गई थीं। तब वह 18 साल की थीं और उन्हें नहीं पता था कि क्या हो रहा है और उसे सेक्सी क्यों माना जा रहा है। इस दौरान उनकी कमर-नाभि के कई क्लोसअप शॉट्स लिए गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.