ताज़ा खबर
 

शशि कपूर ने तब किस बात पर सच में जड़ दिया था पूनम ढिल्लन को जोरदार चांटा

यह पूनम की पहली फिल्म थी, जिसे लेकर वह खासा उत्साहित थीं। फिल्म में एक सीन था- चांटा मारने का। इसमें उन्हें शशि से...

Author नई दिल्ली | December 4, 2017 18:17 pm

फिल्मों में क्या कब हो जाए, किसी को पता नहीं रहता। शूटिंग पर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन संग भी एक बार कुछ ऐसा ही हुआ। बेवजह उन्हें दिग्गज एक्टर शशि कपूर ने जोरदार चांटा जड़ दिया था। किस्सा ‘त्रिशूल’ से जुड़ा है। 1978 में यह फिल्म आई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और शशि कपूर थे। उनके साथ पूनम ढिल्लन भी थीं। वह इसमें दोनों कलाकारों की बहन बनी थीं।

यह पूनम की पहली फिल्म थी, जिसे लेकर वह खासा उत्साहित थीं। फिल्म में एक सीन था- चांटा मारने का। इसमें उन्हें शशि से चांटा खाना होता है। यह शूट होता, उससे पहले शशि साहब ने उनसे कहा था कि वह बोले तुम्हें शायद फिल्मों में चांटा खाने का अंदाजा नहीं, इसलिए मैं तुम्हें सच में चांटा मारूंगा। इससे सीन अच्छा होगा और रिएक्शन भी ठीक आएगा।

READ ALSO: बॉलीवुड अभिनेता शशि कपूर के निधन की खबर

जैसे ही फिल्म के डायरेक्टर ने कट बोला- उन्होंने पूनम को जोरदार चांटा जड़ दिया। यह सीन भी ओके हो गया। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम से पूनम घबरा सी गई थीं। हालांकि, बाद में शशि साहब को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने इसके लिए माफी मांगी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App