ताज़ा खबर
 

अवॉर्ड जीतने पर शाहरुख खान ने तब अपनी ही ट्रॉफी का उड़ाया मजाक

मौका था बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स शो का। इसमें मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर का खिताब दिया जाना था। शो में होस्ट के तौर...

सुपरस्टार शाहरुख खान का भी जवाब नहीं। जितने बड़े कलाकार हैं, उतने ही हाजिरजवाब भी। कोई भी मौका गंवाते नहीं। वह कह कर सबकी मौज लेने में माहिर हैं और मजाक ऐसा उड़ाते हैं, जो सालों तक याद रहता है। एक बार ऐसे ही अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने ट्रॉफी का मजाक बना दिया था। शाहरुख ने कहा था कि मुझे तमाम अवॉर्ड्स मिले, लेकिन ऐसी ट्रॉफी आज तक नहीं मिली। यह पहली बार है। मैं इससे अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टीम के लिए बल्ले बना सकता हूं।

मौका था बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स शो का। इसमें मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर का खिताब दिया जाना था। शो में होस्ट के तौर पर मॉडल और एंकर मनीष पॉल होते हैं। वह अवॉर्ड का ऐलान करने के लिए दीपिका पादुकोण को मंच पर बुलाते हैं, जो विनर का नाम बताती हैं।

शाहरुख खान इस खिताब के विजेता होते हैं। वह मंच पर आते हैं, अवॉर्ड लेते हैं और फिर थैंकिंग स्पीच देते हैं। जैसे ही वह नीचे जा रहे होते हैं, अचानक शो के होस्ट मनीष पॉल उन्हें टोकते हैं। कहते हैं कि वह उनकी ट्रॉफी एक बार फील करना चाहते हैं और उन्हें सीढ़ियों से वापस ऊपर ले आते हैं।

HOT DEALS
  • Vivo V7+ 64 GB (Gold)
    ₹ 16990 MRP ₹ 22990 -26%
    ₹850 Cashback
  • ARYA Z4 SSP5, 8 GB (Gold)
    ₹ 3799 MRP ₹ 5699 -33%
    ₹380 Cashback

मनीष इसके बाद पूछते हैं, शाहरुख आपको ट्रॉफी लेकर कैसा लग रहा है? जवाब आता है, ऑडियंस और लोगों का इतना प्यार मिला है। मुझे इतने अवॉर्ड्स मिले हैं, लेकिन लड़की का बना अवॉर्ड पहली बार मिला है। मुझे लगता है कि मैं अपनी आईपीएल टीम के लिए इसका बल्ला बना सकता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App