ताज़ा खबर
 

खुद की मर्जी नहीं इस शख्स के कहने पर प्रियंका ने छोड़ी ‘BHARAT’

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के संग बीते माह सगाई कर ली है। बी-टाउन में अफवाह है कि कपल इस साल अक्टूबर माह में शादी के बंधन में बंध सकता है।

प्रियंका चोपड़ा।

प्रियंका चोपड़ा को सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को छोड़े हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त चुका है। लेकिन अभी भी पीसी फिल्म को छोड़ने के कारण चर्चा में बनीं हुई हैं। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इशारा किया था कि एक्ट्रेस सिंगर निक के साथ अपनी रिलेशनशिप को अगले पड़ाव पर ले जाना चाहती हैं इस वजह से उन्होंने फिल्म से दूरी बनाई। लेकिन ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने ‘भारत’ से निक की वजह से नहीं बल्कि इस खास शख्स की वजह से फिल्म से किनारा किया था।

स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा है कि प्रियंका का ‘भारत’ छोड़ने का फैसला रेशमा शेट्टी से प्रभावित था। जो कि उनकी मैनेजर हैं। बताया जाता है कि रेशमा की टीम के द्वारा समझाने पर ही प्रियंका ने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ से दूरी बना ली थी। पीसी फिल्म ‘भारत’ के लिए पूरी तरह से तैयार थीं, लेकिन रेशमा की टीम नहीं चाहती थीं कि प्रियंका इस फिल्म को न करें। फिल्म में कास्ट उस तरह की नहीं थी जिस तरह की सोची गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, रेशमा की टीम से बातचीत के बाद प्रियंका ने फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर को तत्काल प्रभाव से फोन किया और अपने रोल के बारे में जानकारी मांगी, हालांकि उन्हें कहा गया कि वह भविष्य में बताया जाएगा। इसके बाद प्रियंका ने ‘भारत’ को छोड़ने का फैसला लिया था। बता दें कि रेशमा सलमान खान की भी मैनेजर रह चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के संग बीते माह सगाई कर ली है। बी-टाउन में अफवाह है कि कपल इस साल अक्टूबर माह में शादी के बंधन में बंध सकता है। हालांकि जोनस और चोपड़ा परिवार की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। करियर की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा सोनाली बोस की अपकमिंग हिंदी फिल्म ‘द पिंक इज स्काई’ में नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App