कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? Baahubali के डायरेक्‍टर ने किया खुलासा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? Baahubali के डायरेक्‍टर ने किया खुलासा

धर्मा प्रोडक्‍शन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाहुबली के डायरेक्‍टर डॉ एसएस राजामौली का इंटरव्यू है। बाहुबली को नेशनल अवॉर्ड भी मिला है।

Author नई दिल्‍ली | April 1, 2016 3:21 PM
बाहुबली के डायरेक्‍टर डॉ एसएस राजामौली ने वीडियो में कई सवालों के जवाब दिए हैं।

कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? इस सवाल का जवाब हर कोई मांग रहा है। हजारों लोंगों ने जवाब दिए भी। अब खुद ‘बाहुबली’ फिल्‍म के डायरेक्‍टर ने इस सवाल का जवाब दिया है। इस फिल्‍म को हाल ही में नेशनल अवॉर्ड मिला है।

धर्मा प्रोडक्‍शन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाहुबली के डायरेक्‍टर डॉ एसएस राजामौली का इंटरव्यू है। इसमें जब उनसे यह सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने जवाब दिया, ”मैंने उसे ऐसा करने के लिए कहा था।” यह एक मजेदार जवाब तो हो सकता है, लेकिन वो नहीं, जिसकी उम्‍मीद दर्शक कर रहे हैं। हालांकि, सही जवाब तो फिल्‍म के दूसरे पार्ट के रिलीज के बाद ही मिलेगा। फिल्‍म अगले साल जनवरी में रिलीज होने की उम्‍मीद है। जानकारों का मानना है कि फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फाइनल टच का काम चल रहा है।

वीडियो में डायरेक्‍टर ने बताया कि सेट पर वक्‍त पर पहुंचने में अव्‍वल राना डुगुबाती थे, जिन्‍होंने फिल्‍म में भल्‍लालदेव का किरदार निभाया है। इसके अलावा, बाहुबली का किरदार निभा रहे प्रभास के जंप का सीन फिल्‍माना सबसे ज्‍यादा मुश्‍क‍िल था क्‍योंकि उसके एक्‍टर के कंधों में इंजरी थी। बता दें कि फिल्‍म में अनुष्‍का शेट्टी ने देवसेना, तमन्‍ना ने अवंतिका और कटप्‍पा का किरदार सत्‍यराज ने निभाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App