ताज़ा खबर
 

…तो इस वजह से कैटरीना कैफ ने अब तक नहीं देखा फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर

फैन्स इस 'तमाशा' स्टार को फिर एक बार जबरदस्त रोमेंटिक अंदाज में देखने को उत्सुक हैं लेकिन साथ ही कोई ऐसा भी है जिसने फिल्म का पूरी तरह से बॉयकॉट करने का फैसला कर लिया है।

Author नई दिल्ली | September 26, 2016 16:56 pm
इस एक्शन पैक्ड फिल्म के कैटरीना अपने दुश्मनों ने चाकूओं से लड़ती हुई दिखाई देंगी।

यह पहली बार है जब आम तौर पर घरेलू फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर करण जौहर इस तरह की लव ट्राएंगल मूवी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के साथ आ रहे हैं। फिल्म में लीड रोल में हैं अभिनेता रणबीर कपूर, और उनके साथ फिल्म में दिखाई देंगी ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा। फिल्म के ट्रेलर से यह बात भी साफ हो जाती है कि फिल्म में फवाद खान भी होंगे। फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी कैची हैं और अब तक लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं। फैन्स इस ‘तमाशा’ स्टार को फिर एक बार जबरदस्त रोमेंटिक अंदाज में देखने को उत्सुक हैं लेकिन साथ ही कोई ऐसा भी है जिसने फिल्म का पूरी तरह से बॉयकॉट करने का फैसला कर लिया है। रणबीर कपूर की कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ।

जहां लोगों के लिए रणबीर की आने वाली फिल्म का ट्रेलर और गाने गॉसिप इशू बन गए हैं वहीं कैटरीना ने अब तक इस फिल्म का टीजर तक नहीं देखा है। अंग्रेजी साइट डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना ने अब तक फिल्म का वह ट्रेलर नहीं देखा है जिस पर सिर्फ यूट्यूब पर अब तक 74 लाख 90 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना का कहना है कि उन्हें न तो इस फिल्म से और न ही रणबीर से कोई लेना देना है। खबरों के मुताबिक अखबार के सूत्रों ने बताया, “अब वह रणबीर से जुड़ी हर चीज भूल जाना चाहती हैं, उन्हें लगता है फिल्म को देखना और उसके गाने सुनना उनकी पुरानी तकलीफदेह यादों को फिर ताजा कर देगा। अब वह मूव ऑन कर रही हैं और अपने करियर की शुरुआत नई फिल्मों के साथ करना चाहती हैं। बता दें कि खबरों के अनुसार रणबीर और कैटरीना ने इस साल जनवरी में ही अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया था। हालांकि रणबीर की ओर से रास्ते अब भी खुले हैं।

Read Also: बिग बॉस के 10वें सीजन में नजर आने जा रहा है कौन सा तांत्रिक, देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App