ताज़ा खबर
 

…तो कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा?

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह एक ऐसा सवाल है जिसके जवाब के लिए दर्शकों ने पूरे 2 साल इंतिजार किया है। वो भी पूरे धैर्य और तसल्ली के साथ, लेकिन अब निर्देशक एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली - द कन्क्लूजन रिलीज हो चुकी है।

Author नई दिल्ली | April 28, 2017 12:34 PM
सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारें हैं लेकिन बावजूद इसके अगले कई दिनों तक टिकटें मिलने की कोई उम्मीद नहीं है। टिकटों की कीमतें इस हद तक बढ़ा दी गई हैं कि थिएटर मालिकों की जहां “बल्ले-बल्ले” हो गई है वहीं लोगों के लिए टिकटें खरीदना मुश्किल हो रहा है।

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह एक ऐसा सवाल है जिसके जवाब के लिए दर्शकों ने पूरे 2 साल इंतिजार किया है। वो भी पूरे धैर्य और तसल्ली के साथ, लेकिन अब निर्देशक एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली – द कन्क्लूजन रिलीज हो चुकी है। इंतिजार खत्म हुआ। सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारें हैं लेकिन बावजूद इसके अगले कई दिनों तक टिकटें मिलने की कोई उम्मीद नहीं है। टिकटों की कीमतें इस हद तक बढ़ा दी गई हैं कि थिएटर मालिकों की जहां “बल्ले-बल्ले” हो गई है वहीं लोगों के लिए टिकटें खरीदना मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई जोक्स पोस्ट किए जा रहे हैं जिनमें बाहुबली-2 की टिकटें खरीदने के लिए बैंकों द्वारा लोन दिए जाने की बातें कही गई हैं। ट्विटर फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल प्लस पर फिल्म से जुड़े खूब जोक्स शेयर किए जा रहे हैं। फिल्म का पहला शो खत्म होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक मैसेज खूब शेयर किया जा रहा है जिसमें बताया गया है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।

मैसेज में बताया गया है कि कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा क्योंकि भल्लादेव ने कटप्पा को दो में से एक चीज चुनने को कहा था। या तो वह शिवा (बाहुबली के बेटे) और देवसेना (बाहुबली की पत्नी) को बचा सकता था, या बाहुबली को। इसलिए कटप्पा ने बाहुबली के बेटे शिवा को बचाने का फैसला किया ताकि वह भविष्य में माहिष्मती पर राज कर सके। इस मैसेज को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, लेकिन हम फिल्म के लिए आपका एक्साइटमेंट खत्म नहीं करेंगे, क्योंकि हम इस बात की कोई गारंटी नहीं ले रहे कि यह मैसेज वाकई में असली है या नहीं। हकीकत क्या है यह जानने के लिए आपको थिएटर्स का रुख करना ही होगा।

इसके अलावा भी कटप्पा और बाहुबली से जुड़े कई जोक्स सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं जो हम यहां पर आपके लिए लाए हैं। फिल्म की बात करें तो ओपनिंग धमाकेदार है और फिल्म एनालिस्ट फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। उमैर संधु ने फिल्म को पांच में से पांच स्टार दिए हैं। इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी फिल्म को पांच स्टार नहीं दिए। ऐसा तभी होता है जब फिल्म एक दमदार कहानी के साथ आती है। फिल्म के पहले हिस्से में राणा दागुबाती के राजा बनने की कहानी बताई जाती है और आखिरकार पता चलता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।