ताज़ा खबर
 

फन्ने खां: देखिए अनिल कपूर क्यों कह रहे मेरे ‘अच्छे दिन’ कब आएंगे

'फन्ने खां' को मशहूर डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ ही साथ टी सीरीज और अनिल कपूर फिल्म्स कंपनी नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है।

फन्ने खां में अनिल कपूर लीड भूमिका में हैं। (फोटो सोर्स- अनिल कपूर ट्विटर)

अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। जिसनें लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। अब अनिल कपूर ने अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से नया पोस्टर कर नए गाने की रिलीज होने की जानकारी दी है। अनिल कपूर ने ट्वीट में लोगों से सवाल पूछा है कि क्या आप जानना चाहते हैं कि अच्छे दिन कब आएंगे। खास बात यह है कि अनिल के द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में लिखा है- मेरे अच्छे दिन कब आएंगे और अनिल कपूर टैक्सी के सामने खड़े हुए नजर आएंगे। अनिल कपूर ने लिखा- अगर आपके दिल में ये सवाल है कि मेरे अच्छे दिन कब आएंगे तो आप भी फन्ने खां हैं। मेरा पसंदीदा गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है।

‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार रॉव भी लीड भूमिका में हैं। फन्ने खां हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘एवरीबडी फेमस’ का हिंदी रीमेक है। अनिल कपूर फिल्म में झंकार आर्केस्ट्रा के फंकार फन्ने खां का रोल अदा कर रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने एक पॉपस्टार का रोल अदा किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फन्ने खां की जवानी शानदार कटती है लेकिन शादी होने के बाद उन्हें अपनी टीनेएज बेटी के तीखे सवालों से गुजरना पड़ता है। फन्ने खां के लिए यहीं से मुश्किल दौर शुरू हो जाता है।

अनिल कपूर

राजकुमार राव इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के फैन बने हैं और फिल्म में एक स्टार और एक फैन के बीच होने वाले दिलचस्प वाकये को दिखाया गया है। बता दें कि फिल्म ‘एवरीबडी फेमस’ 2001 में ऑस्कर अवार्ड्स में बेस्ट फॉरेन फिल्म के लिए नॉमिनेट हुई थी। ‘फन्ने खां’ को मशहूर डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ ही साथ टी सीरीज और अनिल कपूर फिल्म्स कंपनी नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में भी नजर आएंगे। फिल्म में अनिल और सोनम कपूर लीड भूमिका में हैं।

Dhadak, Janhvi Kapoor, Ishaan Khatter, Shashank Khaitan, Janhvi Kapoor Ishaan Khatter, Ishaan Khatter relationship with janhvi, Ishaan Khatter news, Janhvi Kapoor news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App