दिशा की मांग सूनी क्यों? राहुल वैद्य से फैन ने पूछ लिया सवाल, बिग बॉस फेम सिंगर ने दिया ये जवाब

लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने राहुल से इस बारे में पूछा कि दिशा का माथा सूना क्यों हैं? तभी दिशा का चेहरा उतर गया और उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि अगर वह फ्रेम से बाहर चली जाएं तो!

राहुल वैद्य औऱ दिशा परमार की कुछ दिनों पहले ही शादी हुई है। वहीं राहुल वैद्य के इंस्टा पर 2 मिलियन फॉलोअर भी हो गए हैं। राहुल वैद्य के फैंस उन्हें इतना पसंद करते हैं कि उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ वायरल होने लगी थीं। ऐसे में राहुल और दिशा ने इस बीच अपने फैंस को मिस करना शुरू कर दिया। इसके चलते दोनों ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने फैंस से इंटरएक्ट करने का सोचा।

राहुल और दिशा जब लाइव सेशन पर आए तो उन्होंने अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट भी किया। राहुल और दिशा दोनों साथ में फ्रेम में नजर आ रहे थे। इस बीच कुछ लोगों ने दिशा को देख कर पॉइंट आउट किया कि शादी के बाद दिशा की मांग सूनी है और उन्होंने अपनी इंगेजमेंट रिंग भी नहीं पहनी है।

लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने राहुल से इस बारे में पूछा कि दिशा का माथा सूना क्यों हैं? तभी दिशा का चेहरा उतर गया और उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि अगर वह फ्रेम से बाहर चली जाएं तो। ऐसे में राहुल ने अपने उस फैन से हाथ जोड़ कर कहा- इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। दिशा ने सिंदूर नहीं पहना है तो उन्हें इस बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

इसके अलावा एक अन्य फैन ने दिशा से कहा कि क्या वह अपनी वेडिंग रिंग दिखा सकती हैं? उस वक्त दिशा ने अपनी वेडिंग रिंग भी नहीं पहनी हुई थी। हालांकि इसके बाद राहुल भी दिशा को देख कर सरप्राइज हो गए।

 

View this post on Instagram

 

तभी राहुल ने लाइव के दौरान ही दिशा से कहा-‘वेडिंग रिंग भी नहीं पहनी है तुमने? ओह गॉड।’ इस पर दिशा ने राहुल को बहुत प्यारे अंदाज में जवाब दिया- ‘बेबी मैं काम कर रही थी ना, तो मैंने उतार कर रख दी थी। फिर मैं पहनना भूल गई।’

इसके बाद कैमरा घुमाते हुए उन्होंने कहा- ‘देखिए आप लोग हमारी 11वें दिन में ही लड़ाई करवा देंगे।’ इस पर राहुल कहते हैं- ‘आज कल की बीवियां।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट