ताज़ा खबर
 

डैनी से किस बात पर रूठ गई थीं परवीन बाबी, जानिए क्यों हुआ था ब्रेकअप

डैनी इस घटना के बाद परवीन से मिलने पहुंचे, तो वह उनसे नहीं मिलीं। परवीन की नाराजगी का अंदाजा इस बात से लगता है, जब डैनी उनसे मिलने पहुंचे थे तब उन्होंने...

जिंदगी में दो चीजें बहुत जल्दी होती हैं। पहला- प्यार और दूसरी- तकरार। बस यह मिजाज के ऊपर है। जहां जैसी बात हो जाती है, वहां वैसा हो जाता है। ऐसा ही कुछ डैनी डेनजोंगपा की लव स्टोरी में हुआ था। डैनी तब परवीन बाबी को डेट कर रहे थे। चार साल चला अफेयर जरा सी बात पर टूट गया था। यहां तक कि जब डैनी परवीन से मिलने पहुंचे थे, तो उन्होंने दरवाजा तक नहीं खोला था।

हम बात कर रहे हैं 1970 की। तब डैनी और परवीन का प्यार परवान चढ़ा था। वह डैनी की पहली गर्लफ्रेंड थीं। सब कुछ ठीक चल रहा था। अचानक एक दिन परवीन एक मैग्जीन पढ़ रही थीं। उसमें एक्टर अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू छपा था, जिसमें उसमें डैनी को अपना दोस्त बताया था। परवीन यह जानकर बेहद हैरान हुईं। यूं कहें तो वह इस बात से बेहद परेशान थीं। चार साल तक चला दोनों का अफेयर कब टूट जाएगा, यह डैनी भी नहीं जानते थे।

डैनी इस घटना के बाद परवीन से मिलने पहुंचे, तो वह उनसे नहीं मिलीं। परवीन की नाराजगी का अंदाजा इस बात से लगता है, जब डैनी उनसे मिलने पहुंचे थे तब उन्होंने दरवाजा तक नहीं खोला था। उन्होंने चाबी के छेद से देखकर कहा था- तुम अमिताभ बच्चन के एजेंट हो। मुझे तुमसे नहीं मिलना। फिर क्या था, इस घटना के बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं और ब्रेकअप हो गया।

परवीन इसके बाद कबीर बेदी और महेश भट्ट को चाहने लगी थीं। लेकिन वह ब्रेकअप के बाद भी डैनी के बिस्तर पर आकर वीसीआर पर फिल्में देखती थीं। डैनी जब एतराज जताते तो, वह कहतीं- हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। दरअसल, परवीन को पैरानायड सीरोफ्रेनिया बीमारी थी, जिसमें वह अपने आसपास की चीजों से घबरा जाती थीं। डैनी को पहले इस बारे में पता नहीं था। उन्हें इस बारे में तब पता चला था जब एक बार उन्होंने शंख बजा दिया था। परवीन तब डर गई थीं। समझ में आया कि उन्हें बीमारी थी। यही कारण था कि वह सोचती थीं कि अमिताभ उन्हें मारना चाहते थे और फिर उनके खिलाफ उन्होंने केस भी दर्ज कराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.