scorecardresearch

संजय दत्त से अलग दुबई में रहते हैं बच्चे, जानिए क्या है बड़ी वजह

संजय दत्त के दो जुड़वा बच्चे शहरान और इकरा 11 साल के हैं जो पिछले 2 साल से दुबई में रह रहे हैं। हाल ही में संजय दत्त ने उनके दुबई में रहने की वजह बताई है।

sanjay dutt। sanajy dutt movie।manyta dutt
संजय दत्त के दो जुड़वा बच्चे शहरान और इकरा 11 साल के हैं जो पिछले 2 साल से दुबई में रह रहे हैं। हाल ही में संजय दत्त ने उनके दुबई में रहने की वजह बताई है। (image:duttsanjay)

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2′ में शानदार काम को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक विलेन का किरदार अदा किया है और अब वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आने वाले हैं। एक्टर संजय दत्त जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतनी ही पर्सनल जिन्दगी भी सुर्खियों में रहती है। संजय दत्त की पत्नी पिछले दो सालों से अपने बच्चों के साथ दुबई में रह रही हैं। आखिर क्यों?

संजय दत्त ने बताई बच्चों के दुबई में रहने की वजह: हाल ही में एक इंटरव्यू में संजय दत्त से मान्यता और उनके बच्चों के दुबई में रहने का कारण पूछा गया। इस सवाल पर संजय ने कहा कि उनके बच्चों और मान्यता को वहां रहना काफी पसंद है। यूं तो वो लोग मुंबई में भी रह सकते थे लेकिन उन्हें दुबई में रहने में ज्यादा खुशी मिलती है।

शूटिंग से समय मिलते ही दुबई जाते हैं संजय दत्त: जहां मान्यता दत्त और बच्चों को दुबई में रहना ज्यादा पसंद है तो वहीं संजय दत्त को दुबई से ज्यादा मुंबई पसंद है लेकिन वो समय मिलते ही अपने बच्चो के पास पहुंच जाते हैं। बता दें संजय दत्त के बच्चे दुबई के ही स्कूल में पढ़ते हैं।

दुबई में क्या करती हैं मान्यता दत्त?: संजय दत्त ने बताया कि उनकी पत्नी ने दुबई में अपना बिजनेस व्यवस्थित कर दिया है। संजय दत्त ने बताया कि उनकी पत्नी का वहां रहने का कोई प्लान नहीं था। ये सब बस हो गया। मान्यता, खुद का बिजनेस वहां कर रही थीं तो वह अचानक वहां गईं और फिर बच्चे भी चले गए। संजय ने बताया कि उनका वहां बेटा जूनियर फुटबॉल टीम के लिए खेलता है और बेटी पियानो और जिम्नास्टिक सीख रही है।

कैंसर से पीड़ित थे संजय दत्त: आपको बता दें कि हाल ही में संजय दत्त ने फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के प्रमोशन के दौरान बताया था कि जब उन्हें कैंसर के बारे में पता चला था तो वह घंटों तक रोते रहे थे। उन्होंने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया से बात करते हुए बताया था, ‘वह चौथी स्टेज के लंग्स कैंसर से ग्रस्त थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.