scorecardresearch

मलाइका अरोड़ा से लंबी डेट के बाद भी अभी शादी क्यों नहीं करना चाहते अर्जुन कपूर? बताई ऐसी वजह

अर्जुन ने कि मैं बहुत साफ बोलने वाला इंसान हूं करण,मैं काम करना चाहता हूं, जिससे मुझे खुशी मिलती है।

मलाइका अरोड़ा से लंबी डेट के बाद भी अभी शादी क्यों नहीं करना चाहते अर्जुन कपूर? बताई ऐसी वजह
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Malaika Arora/Instagram)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के छठे एपिसोड में अपनी चचेरी बहन सोनम कपूर के साथ नजर आएंगे। इस एपिसोड का वीडियो आ चुका है, जिसमें करण जौहर उनकी लाइफ, काम और कुछ लोगों के बारे में बात करते नजर आएंगे। करण अर्जुन कपूर से कई मजेदार सवाल पूछने वाले हैं। जिनमें से ज्यादातर प्रश्न उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को लेकर ही हैं।

करण,अर्जुन से उनके रिलेशनशिप को पब्लिक करने को लेकर सवाल करते नजर आए। इसके अलावा करण ने पूछा कि ज्यादातर लोग इसके बारे में जानते थे, क्या वो अब मलाइका से शादी करने का प्लान कर रहे हैं। इस पर अर्जुन ने कहा कि वो फिलहाल शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

अर्जुन ने कहा फिलहाल इस वक्त वो अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि दो साल से कोविड और लॉकडाउन के कारण जो कुछ भी हुआ, मैं अभी बस करियर पर ध्यान देना चाहता हूं।

अर्जुन ने आगे कहा,”मैं बहुत साफ बोलने वाला इंसान हूं करण, ऐसा नहीं है कि मुझे कुछ छिपाने की जरूरत है। मैं यहां नहीं बैठा हूं और शर्मीला हूं। मैं वास्तव में प्रोफेशनली थोड़ा और स्थिर होना चाहूंगा। मैं आर्थिक रूप से बात नहीं कर रहा हूं, मैं इमोशन्स की बात कर रहा हूं। मैं काम करना चाहता हूं, जिससे मुझे खुशी मिलती है। क्योंकि मैं खुश हूं, मेरा पार्टनर खुश है। मैं अपना जीवन खुशी से जी सकता हूं। और मुझे लगता है कि काम करने से मुझे ज्यादा खुशी मिलती है।”

इस एपिसोड में अर्जुन ने बताया क मलाइका अरोड़ा उनकी दादी से मिलीं। इसके अलावा अर्जुन ने बताया कि परिवार को रिलेशनशिप के बारे में बताने में इतना समय क्यों लगा। उन्होंने कहा कि वो अपने परिवारों, एक्ट्रेस के पूर्व पति अरबाज खान के परिवार और फिर जनता को लेकर थोड़ा सेंसिटिव थे।

आपको बता दें कि सालभर पहले ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। वो दोनों ही कई बार एक साथ देखे जाते हैं। उनकी डेट, इवेंट्स और वैकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं। कुछ दिनों पहले दोनों की शादी को लेकर भी अफवाह फैली थी। हालांकि अर्जुन कपूर ने इसपर मजेदार रिएक्शन दिया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट