ताज़ा खबर
 

‘रुस्तम’ में पहनी इंडियन नेवी की वर्दी को इस काम के लिए नीलाम कर रहे अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म रुस्तम में पहनी अपनी नौसेना की वर्दी को धर्मार्थ कार्य के लिए नीलाम कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | April 26, 2018 7:29 PM
अक्षय की ये वर्दी होगी नीलाम

अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म रुस्तम में पहनी अपनी नौसेना की वर्दी को धर्मार्थ कार्य के लिए नीलाम कर रहे हैं। इस नीलामी से मिली रकम का इस्तेमाल पशु कल्याण के लिए किया जाएगा। ‘रुस्तम’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अक्षय ने गुरुवार को फिल्म की एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘फिल्म रुस्तम में मेरे द्वारा पहनी वर्दी को जीतें। बोली 26 मई को बंद हो जाएगी।’ उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्ते, मैं यह घोषणा करते हुए रोमांचित हूं कि आप असल नौसेना की वर्दी जीतने के लिए बोली लगा सकते हैं जिसे मैंने रुस्तम में पहना था। नीलामी की रकम पशु बचाव और कल्याण के कार्य में दी जाएगी।”बोली लगाने के लिए ‘एचटीटीपी:// डब्ल्यूडब्ल्यू डॉट साल्टस्काउट डॉट कॉम’ पर क्लिक करना होगा।

बता दें कि रुस्तम के लिए अक्षय कुमार को राष्ट्रपति अवॉर्ड भी मिला था। उन्हें उनके करिअर में रुस्तम के जरिए पहली बार नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। हालांकि बाद में अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल भी हुए थे। बता दें कि अक्षय की रुस्तम साल 2016 की तीसरी बड़ी फिल्म बनकर उभरी थी, जिसने बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। इंडियन नेवी के कमांडर नानावटी की कहानी पर आधारित स्टोरी एक सच्ची घटना थी, जिस पर रुस्तम की कहानी बेस्ड है। फिल्म अक्षय की पत्नी की भूमिका पूजा हेगड़े ने निभाई थी। जबकि ईशा गुप्ता ने निगेटिव भूमिका अदा की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App