ताज़ा खबर
 

कौन हैं अरमान राठौड़, जिसके TikTok वीडियो के बॉलीवुड स्टार से लेकर क्रिकेटर तक हुए दीवाने

अरमान के डांस वीडियो की ना सिर्फ भारत में बल्कि देश के बाहर भी काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर भी अरमान के डांस के दीवाने हो गए हैं।

arman rathod tik tok video, arman rathod tiktok, hritiki roshan, remo d'souza, arman rathod tik tok new video, arman rathod tik tok 2020, David Warner, Tiktok Star, Australian Opener, Indian Dancing Star, arman rathod viral video, arman rathod tik tok lifestyle, arman rathod tiktok new video, arman rathod family, arman rathod age, arman rathod biography,arman rathod valsad, arman rathod story, arman rathod lifestyleअरमान राठौड़ के टिक टॉक पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं।

TikTok स्टार अरमान राठौड़ (Arman Rathod ) के सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी चर्चे हैं। टिक टॉक, यूट्यूब से लेकर फेसबुक और ट्विटर तक पर आजकल इस टिक टॉक स्टार के वीडियो काफी देखे जा रहे हैं और शेयर किए जा रहे हैं। आलम यह है कि ना सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि बॉलीवुड स्टार से लेकर क्रिकेटर तक अरमान राठौड़ के वीडियो के साथ डुएट वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऋतिक रोशन के गाने पर डांस कर वे रातों रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गए।

गुजरात के रहने वाले हैं अरमान

अरमान राठौर का जन्म गुजरात के एक गरीब परिवार में 3 नवंबर 1985 को हुआ था। अरमान गुजरात के वलसाड इलाके के एक झोपड़ पट्टी में रहते हैं। गरीबी के कारण वे सिर्फ 6 क्लास तक ही पढ़ पाए। सातवींं में वे फेल हो गए थे। लेकिन अरमान के अंदर डांस की प्रतिभा बचपन से ही थी। स्कूल, कॉलेजों में अरमान परफॉर्म भी करने जाते थे। घर का खर्च चलाने के लिए अरमान भगवान गणेश की प्रतिमाओं को रंगने का काम करते हैं।

टाइम पास के लिए बनाया था टिक टॉक अकाउंट
अरमान ने अपना टिक टॉक अकाउंट 24 जून 2019 में बनाया था। एक इंटरव्यू के दौरान अरमान ने बताया कि वे टाइम पास के लिए टिक टॉक अकाउंट बनाए थे। अरमान शुरुआत में अपने टिक टॉक अकाउंट पर कभी कॉमेडी वीडियो से लेकर लिपसिंग और कभी एक्टिंग वीडियो भी शेयर करते रहते थे।  लेकिन लॉकडाउन में जब अरमान शहर से गांव लौटकर आए तो दोस्तों ने उन्हें उनको डासिंग वीडियो को अपलोड करने का सुझाव दिया। अरमान ने यही किया। और 15 मई 2020 को ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कभी खुशी-कभी गम’ के फेमस गाने ‘यू आर माई सोनिया’ पर डांस वीडियो अपलोड किया। यह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया था। इसके बाद अरमान ने करीब 14 से 20 डांस के वीडियो वायरल हो चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

Thanks God of dance @remodsouza sir for appreciate me. Love you sir

A post shared by Arman rathod (@armanrathod) on

रैमो डीसूजा से लेकर क्रिकेटर डेविड वॉर्नर तक ने सराहाः

बता दें अरमान के डांस वीडियो की ना सिर्फ भारत में बल्कि देश के बाहर भी काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर भी अरमान के डांस के दीवाने हो गए हैं। वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अरमान के डांस का एक वीडियो शेयर किया है। अरमान का डांस देखकर वॉर्नर बेहद खुश हैं। वहीं कॉरियोग्राफर टेरेंस लुइस, रेमो डिसूजा और कई बड़ी हस्तियों ने भी अरमान के डांस वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

DID में दे चुके हैं ऑडिशन

अरमान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने कई डांसिंग रिएलिटी शोज के लिए ऑडिशन दे चुके हैं। हालांकि किसी भी शो में उनको चांस नहीं मिला। डांस इंडिया डांस भी वे ऑडिशन दिए थे लेकिन उनका सेलेक्शन नहीं हो पाया था। आज उसी शो के जज अरमान के डांस को देख रहे हैं और काफी सराह रहे हैं। ऋतिक रोशन ने लॉकडाउन के बाद अरमान को ट्रेनिंग देने की बात कही है। वहीं अरमान की मानें तो बॉलीवुड से भी कई मैसेजेज आएं हैं जिनमें उनको लॉकडाउन के बाद काम देने की बात कही गई है।

बता दें अरमान राठौड़ के टिक टॉक पर 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर करीब 40 हजार लोग उनको फॉलो करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब यूपी के पूर्व राज्यपाल राम नाईक ने गोविंदा पर लगाया था दाऊद इब्राहिम से सांठगांठ का आरोप, जानिये- पूरा मामला
2 पापा बनने वाले थे एक्टर चिरंजीवी सर्जा, बच्चे का मुंह देखने से पहले ही हार्ट अटैक ने छीन ली जिंदगी
3 VIDEO: तैमूर को कंधे पर बैठाए मरीन ड्राइव पहुंचे थे सैफ-करीना, बगैर मास्क के देख पुलिस ने दी चेतावनी
ये पढ़ा क्या?
X