ताज़ा खबर
 

Ladies v/s Gentlemen Debate: आप दोनों में ज्यादा डॉमिनेटिंग कौन? टीवी एक्ट्रस ने पूछा सवाल, तो पर्दा डालने लगे जेनेलिया-रितेश देशमुख!

शो में रितेश और जेनेलिया सवाल कर रहे होते हैं- कितने पर्सेंट औरतों को लगता है कि मर्द ज्यादा डॉमिनेटिंग है? आइए जानें लेडीज का एवरेज पर्सेंटेज। इस बीच रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश..

Genelia Deshmukh, Ritesh Deshmukh, Ladies vs Gentlemen Debate, TV Actress, Rashmi Desai,रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा देशमुख फिल्पकार्ट वीडियो ऐप के शो लेडीज वर्सेस जेंटलमेन में..

Flipcart, Ladies v/s Gentlemen Debate: फ्लिपकार्ट वीडियो के लेडीज वर्सेस जेंटलमेन में एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया से एक पर्सनल सवाल कर लिया गया। जिसका जवाब भी कपल ने दिया। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने ये सवाल किया था, लेकिन वह जेनेलिया औऱ रितेश के जवाब से सहमत नजर नहीं आईं।

दरअसल, शो में रितेश और जेनेलिया सवाल कर रहे होते हैं- कितने पर्सेंट औरतों को लगता है कि मर्द ज्यादा डॉमिनेटिंग है? आइए जानें लेडीज का एवरेज पर्सेंटेज। इस बीच रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश 75% मार्क करती हैं। वहीं विकास गुप्ता और करण कुंद्रा 70% में आकर रुकते हैं। जेनेलिया और रितेश कहते हैं कि डिबेट शुरू की जाए।

तभी तेजस्वी प्रकाश कहती हैं कि मैं करूंगी पहले डिबेट लेकिन पहले ये बताइए कि आप दोनों में डॉमिनेटिंग कौन ज्यादा है? इस बीच रितेश और जेनेलिया दोनों एक दूसरे को देख कर कहते हैं कोई नहीं है। तेजस्वी कहती हैं- पर मैंने आपका वीडियो देखा है। जिसमें कुछ औऱ ही है। तेजस्वी कहती हैं मेरे पास है मैं दिखाती हूं, प्ले करो।

वीडियो चलाया जाता है जिसमें रितेश देशमुख बताते हैं कि लाइफ में रिलेशनशिप को सक्सेलफुल करने का सीक्रेट…। वीडियो में रितेश जेनेलिया के पैर दबाते दिख रहे होते हैं। ये वीडियो रितेश ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया था। वीडियो में जेनेलिया एंजॉय करतीं और गाना गाती दिखती हैं- कुछ कुछ होता है। तभी रितेश भी कहते हैं बहुत कुछ होता है।

वीडियो दिखाने के बाद तेजस्वी फिर पूछती हैं अब आपका जवाब क्या है? रितेश जवाब में कहते हैं- सबसे पहले तो ये डॉमिनेटिंग नहीं है मैं बहुत खुश हूं। खुशी-खुशी पैर दबा रहा था मैं। इसके बाद असल डिबेट शुरू होती है जिसमें रश्मि देसाई कहती हैं कि सोसाइटी मेल डॉमिनेटिंग है। बचपन में आप पिता की सुनते हो। फिर भाई टेकओवर कर लेता है। फिर आपका बॉयफ्रेंड और फिर हसबेंड।

Next Stories
1 अर्नब के चैट्स में 1 ग्राम गांजा का जिक्र होता तो अभी तक जेल में होते- अर्नब गोस्वामी वॉट्सएप चैट्स लीक मामले में बोले बॉलीवुड एक्टर
2 ‘तांडव’ के मेकर्स ने मधुमक्खी के छत्ते में हाथ डाल दिया है- वेब सीरीज की टीम पर दर्ज़ हुई FIR तो बोले बॉलीवुड एक्टर
3 व्हाट्सप लीक चैट मामले में सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज़ बोले- अर्णब गोस्वामी का कुछ नहीं बिगड़ेगा, क्योंकि उसके आका उसके पीछे
ये पढ़ा क्या?
X