ताज़ा खबर
 

कंगना-रितिक विवाद: झल्‍लाए आदित्य पंचोली ने कहा- कौन है ये अध्ययन, उसे यहां लेकर आओ

कंगना रनौत के पूर्व प्रेमी अध्‍ययन सुमन ने ऋतिक का पक्ष लेते हुए एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में अध्ययन ने एक से ज्यादा बार आदित्य पंचोली का जिक्र किया है।

कंगना-ऋतिक विवाद अब धीरे धीरे बढ़ता ही जा रहा है।

कंगना-ऋतिक विवाद अब धीरे धीरे बढ़ता ही जा रहा है। पिछले दिनों इस विवाद में कंगना रनौत के पूर्व प्रेमी अध्‍ययन सुमन ने ऋतिक का पक्ष लेते हुए एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में अध्ययन ने एक से ज्यादा बार आदित्य पंचोली का जिक्र किया है। अध्ययन ने कहा था कि उन्हें कंगना से दूर रहने की धमकी दी गई थी। जब इंडियन एक्सप्रेस ने आदित्य से इस इंटरव्यू के बारे में जानना चाहा तो आदित्य ने इस मामने पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया। आदित्य सिर्फ कंगना की तारीफ करते रहे। उन्होंने कहा कि अपनी मेहनत के बल पर आज कंगना ने जो कुछ हासिल किया है उसका वो सम्मान करते हैं।

Read Also: पूर्व प्रेमी अध्‍ययन सुमन का दावा- खाने में खून मिलाती थीं कंगना, ऋतिक की पार्टी में मुझे मारा था चांटा 

फिल्म बागी के स्पेशल स्क्रीनिंग देख कर निकल रहे आदित्य से जब एक बार फिर इस इंटरव्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ” कौन है ये अध्ययन उसे यहां लेकर आओ” यह कह कर आदित्य अपनी कार में बैठ कर चले गए। वैसे हम यह बात कह सकते है हाल-फिलहाल में अध्ययन आदित्य पंचोली के सामने नहीं आना पसंद करेंगे।

Read Also: कंगना रनौत और ऋतिक रोशन विवाद में ईमेल्‍स के बाद अब लीक फोटो ने बढ़ाया सस्‍पेंस 

kangana-5

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App