ताज़ा खबर
 

जब अस्पताल में बीमार पड़े विनोद खन्ना ने संजय दत्त के लिए कहा, मुझे मेरे बेटे से मिलना है

विनोद खन्ना के निधन से करीब एक हफ्ते पहले संजय दत्त उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। जब वहां उन्होंने विनोद खन्ना को इस हालत में देखा तो वह भावनाओं से भर उठे।
संजय दत्त विनोद खन्ना को अपने पिता के समान मानते थे।

विनोद खन्ना के निधन से करीब एक हफ्ते पहले संजय दत्त उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। जब वहां उन्होंने विनोद खन्ना को इस हालत में देखा तो वह भावनाओं से भर उठे। संजय दत्त और विनोद खन्ना की इस मुलाकात की बातें भूमि फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने बताईं। उन्होंने बताया, संजू सर और मैं विनोद सर से मिलने के लिए बांद्रा से साथ निकले। हम दक्षिण मुंबई में शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग शुरू होने से पहले संजू सर ने मुझे कहा, मैं पहले जाकर अपने पिता (विनोद खन्ना) से मिलना चाहता हूं। मैंने उनसे बहुत सी चीजें सीखीं हैं।

संदीप ने डीएनए अखबार को बताया, जब हम अस्पताल पहुंचे तो अक्षय खन्ना हमें लेने के लिए नीचे आए। जब हम उनके कमरे में दाखिल हुए तो ऐसा लगा मानो यह उनका घर हो। विनोद सर का पूरा परिवार वहां मौजूद था। उनकी पत्नी कविता जी, बेटा साक्षी, उनके भाई प्रमोद जी, बहन श्रद्धा सभी वहां पर थे। अक्षय ने पहले हमे गले लगाया और इंतजार करने को कहा। इस बीच वह अस्पताल से विनोद जी से मिलने की इजाजत ले रहे थे।

उन्होंने बताया, संजय दत्त अक्षय खन्ना से पूछ रहे थे कि वह विनोद सर को अमेरिका क्यों नहीं लेकर गए। जहां उनकी मां नरगिस और पहली पत्नी रिचा कैंसर के इलाज के लिए गए थे। इस पर अक्षय ने बताया कि मुंबई में बेस्ट डॉक्टर्स की टीम उनका इलाज कर रही है। डाक्टर किसी को विनोद सर से मिलने की इजाजत नहीं दे रहे थे। लेकिन जब अक्षय ने बताया कि संजू सर आए हैं तो विनोद खन्ना ने कहा, मैं अपने बेटे से मिलना चाहता हूं।

संदीप ने बताया, विनोद सर से मिलने के बाद थोड़ी देर तक संजय दत्त चुप रहे। शायद वह अपने पुराने दिन याद कर रहे होंगे। संजय दत्त ने बताया कि विनोद खन्ना और सुनील दत्त अच्छे दोस्त थे। दत्त साहब विनोद सर को मुंबई लेकर आए थे। उन्होंने विनोद सर को दिल्ली के एक डिस्को में देखा था। इसके बाद वह उनके पिता से मिले और कहा कि वह जरूर फिल्मों में आएंगे।

Vinod Khanna, Vinod Khanna Death, Vinod Khanna Death News, CRPF, Martyrs, Indian Army Martyrs विनोद खन्‍ना ने 70 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कहा। (Source: Express Archive) vinod khanna, vinod khanna funeral, vinod khanna death, vinod khanna actor, vinod khanna dead, vinod khanna funeral images, vinod khanna dead, vinod khanna death news, vinod khanna bollywood, vinod khanna news in hindi, vinod khanna cancer, vinod khanna Latest news, Hindi News, News updates विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देने उमड़ा बॉलीवुड
(Source-TV grab)

5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

क्या आप बाहुबली 2 के लिए तैयार हैं?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.