ताज़ा खबर
 

जब बेगम जान से मिलीं बेगम जान, विद्या बालन और रितुपर्णा सेनगुप्ता की ये तस्वीर है खास

कोलकाता में विद्या बालन की मुलाकात बेगम जान के बंगाली वर्जन राजकहिनी में बेगन जान का किरादार निभाने वाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता से हुई।

विद्या बालन और रितुपर्णा सेनगुप्ता।

कोलकाता में बेगम जान से मिली बेगम जान। अरे अगर आप यह पढ़ कर कनफ्यूज हो रहे हैं तो बता दें कि हाल ही में विद्या बालन अपनी फिल्म बेगम जान की प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंची थीं। यहां उनकी मुलाकात बेगम जान के बंगाली वर्जन राजकहिनी में बेगन जान का किरादार निभाने वाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता से हुई। यहां दोनों ने ना केवल साथ मिलकर बातचीत की बल्कि तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। दोनों की केमिस्ट्री से साफ था कि दोनों में कोई विवाद या कॉम्पिटीशन की कोई भावना नहीं थी।

इससे पहले खबरें आई थीं रितुपर्णा स्रीजीत के एक कमेंट से नाराज थीं। दरअसल एक बार स्रीजीत सरकार ने कहा था कि राजकहिनी की लिए उनकी पहली पसंद रितुपर्णा नहीं बल्कि विद्या बालन थीं। उस वक्त रितुपर्णा ना केवल उनके कमेंट से नाराज थीं बल्कि इस पर अपना विचार भी रखा था। उनका कहना था कि मुझे नहीं पता था कि स्रीजीत इस राजकहिनी में विद्या बालन को भी चाहते थे।

इसके बाद विद्या बालन ने स्रीजीत के कमेंट पर अपना पक्ष रखा था। उन्होंने कहा, स्रीजीत राजकहिनी रितुपर्णा के साथ बंगाली में और मेरे साथ हिंदी में एक ही समय में शूट करना चाहते थे। लेकिन उस वक्त मैं काम नहीं कर सकती थी।

विद्या बालन की फिल्म बेगन जान अब रिलीज को तैयार है। इस फिल्म में विद्या के साथ इला अरुण, गौहर खान भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा इस फिल्म में चंकी पांडेय एक अलग लुक में नजर आने वाले हैं। उन्हें जब आप ट्रेलर में देखते हैं तो वह पहचान में नहीं आते क्योंकि इससे पहले वो पर्दे पर अस लुक में नजर नहीं आए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App