ताज़ा खबर
 

Happy Birthday Special: ‘मैं यहीं सोना चाहती हूं’, जब Vicky Kaushal से नशे में चूर बोलीं तापसी पन्नू

Vicky Kaushal Birthday Special: विक्की कौशल और तापसी पन्नू ने एक फिल्म मनमर्जियां में स्क्रीन शेयर की है। तापसी-विक्की ने एक चैट शो में शूटिंग के दौरान के कई दिलचस्प किस्से खोले थे।

विक्की कौशल और तापसी पन्नू।

Happy Birthday Vicky Kaushal: विक्की कौशल और तापसी पन्नू एक साथ फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आ चुके हैं। दर्शकों को तापसी-विक्की की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री भी खूब पसंद आई थी। वहीं एक शो में विक्की और तापसी ने फिल्म की शूटिंग से जुड़े कई दिलचस्प राज खोले थे। इस दौरान तापसी ने खुलासा किया था कि ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग खत्म होने वाले दिन वह नशे में चूर हो गई थीं। खास बात यह है कि तापसी को-एक्टर विक्की कौशल से गार्डन में सोने की जिद करने लगी थीं।

तापसी ने कहा, ”मैं और विक्की दोनों बहुत नशे में थे और हम दोनों ही गार्डन में लेट गए। मैं तो ऐसे बोल रही थी कि यही वह जगह है, जहां मुझे रात में सोना है।” विक्की ने इस घटना को विस्तार से बताते हुए कहा था कि होटल के बाहर बगीचा था, जहां पर वह शूटिंग के दौरान अक्सर रूका करते थे। विक्की ने कहा था, ”हम सब डिनर के बाद वहां पर टहलने के लिए जाया करते थे। एक रात तापसी ने वहां से आने से ही इंकार कर दिया और कहने लगी कि वह यहां सोना चाहती है। उस वक्त मैंने कहा- मैं जा रहा हूं ताकि मैं उसे वहां से ले जा सकूं।”

तापसी ने इसके अलावा ‘मनमर्जियां’ के सेट पर वरूण धवन के साथ भी मस्ती के अनुभव को साझा किया था। तापसी से सवाल किया गया कि वह किसके साथ काम करने की चाहत रखती हैं। सवाल के जवाब में ‘बदला’ एक्ट्रेस ने वरूण धवन का नाम लिया। तापसी ने कहा, ”वरुण शूटिंग से पहले पुश-अप करता था, ताकि हर चीज ठीक ढंग से हो सके। यदि उन्हें क्लोज-अप शॉट पसंद नहीं आता तो वह बाइक पर आ जाते थे।”

‘मनमर्जियां’ साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के बीच लव ट्रायंगल दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App