ताज़ा खबर
 

जब इस मशहूर डायरेक्टर को बनना पड़ा अक्षय कुमार का डुप्लीकेट

शो में अक्षय ने बताया था कि फिल्म 'सुहाग' में रोहित उनके बॉडी डबल बने थे। रोहित शेट्टी इस फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर भी थे।

फिल्म ‘सुहाग’ के दौरान अक्षय कुमार और अजय देवगन की तस्वीर।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की संघर्ष की कहानी तो हम सब अच्छी तरह से जानते हैं। अक्षय ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘सौगंध’ से की थी। यह फिल्म उन्हें कुछ खास पहचान नहीं दिला पाई थी लेकिन आज अक्षय कुमार एक सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैं। अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं जो अधिकतर खतरनाक स्टंट खुद करते हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब एक असिस्टेंट डायरेक्टर को उनका बॉडी डबल बनना पड़ा था और वो आज बी-टाउन के मशहूर डायरेक्ट हैं। हम बात कर रहे हैं रोहित शेट्टी की, जो बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्म दें चुके हैं।

दरअसल यह वाकया साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘सुहाग’ का है। वैसे तो एक्टर और एक्ट्रेस का बॉडी डबल बनना कोई नई बात नहीं है। अक्सर फिल्मों में बॉडी डबल का इस्तेमाल किया जाता है। उसी तरह अक्षय कुमार को फिल्म ‘सुहाग’ में बॉडी डबल की जरूरत पड़ी थी। यह हम नहीं कह रहे बल्कि खुद रोहित शेट्टी ने यह बात बताई थी।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹7500 Cashback

हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के प्रमोशन के दौरान फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ शो में पहुंची थी। शो में अक्षय ने बताया था कि फिल्म ‘सुहाग’ में रोहित उनके बॉडी डबल बने थे। रोहित शेट्टी इस फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर भी थे। फिल्म में अक्षय कुमार और अजय देवगन लीड रोल में थे।

शो के दौरान अक्षय कुमार ने बताया था कि उस वक्त रोहित मुझे और अजय देवगन को सर कहकर बुलाते थे। तभी रोहित ने बताया कि इसी फिल्म में मैं अक्षय का डुप्लीकेट बना था। मैंने उनकी चाल सीखी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App