ताज़ा खबर
 

जब महिला ने सुपरस्टार शाहरुख खान को जड़ दिया था थप्पड़, जानिए क्या थी वजह

शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी।

अभिनेता शाहरुख खान।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के यूं तो कई अनसुने किस्से हैं, जिनमें से एक हम आज आपके साथ शेयर करेंगे। शाहरुख खान जब पहली बार मुंबई आए तो उन्हें ट्रेन में एक महिला ने थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल, यह किस्सा बेहद कम लोग ही जानते हैं कि क्यों शाहरुख खान को एक महिला ने चांटा मारा।

दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि शाहरुख खान पहली बार जब मुंबई आए तो उन्होंने ट्रेन की एक बर्थ को बुक किया था। हालांकि, शाहरुख खान को इस बात की जानकारी नहीं थी कि दिल्ली से मुंबई आने के बाद वह ट्रेन मुंबई की लोकल ट्रेन में तब्दील हो जाती है। इस दौरान शाहरुख खान की बर्थ पर यदि कोई शख्स आकर बैठता तो शाहरुख खान और उनके दोस्त यह कहकर उठा देते कि उन्होंने इस सीट के लिए भुगतान किया है। तीन-चार लड़कों को देखकर लोग बर्थ छोड़कर आगे चले जाते। इसी दौरान ट्रेन के उस डिब्बे में एक महिला की एंट्री होती है, महिला के साथ उसका पति भी था।

शाहरुख खान ने महिला के सम्मान में अपनी बर्थ पर उसे जगह दे दी, हालांकि उसके पति को यह कह कर रोक दिया कि इस बर्थ के पैसे हमने दिए हैं, इसलिए आप यहां नहीं बैठ सकते। इतना सुनते ही महिला ने गुस्से में शाहरुख खान को थप्पड़ दिया। महिला ने कहा, “यह सबकी ट्रेन है और यहां पर कोई भी बैठ सकता है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे। शाहरुख खान शूटिंग सेट से अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कहा जा रहा है कि अप्रैल के अंत तक शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग को खत्म कर लेंगे, इसके बाद वह अपनी अगली अपकमिंग फिल्म ‘सैल्यूट’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे।

Dev joshi, balveer show, sab tv show balveer, balveer dev joshi new photos, balveer show actor, actor dev joshi, dev joshi new movie, jansatta, bollywood news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App