ताज़ा खबर
 

जब निकल गई जेनेलिया डिसूजा के मुंह से सच्चाई! टूटे हुए दिल के साथ जेनेलिया के पास पहुंचे थे रितेश देशमुख, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

जेनेलिया के मुंह से एक बात निकल गई जिसके बाद रितेश का भी रिएक्शन सामने आगया। इसके बाद जेनेलिया रितेश को मनाते हुए भी दिखाई दीं।

Genelia D'Souza, Riteish Deshmukh, Genelia Retaish Deshmukh Live Story, Entertainment Newsरितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ मस्ती करते वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बॉलीवुड कपल की फ्रेंडशिप और रिलेशनशिप एक दम परफेक्ट है। रितेश जेनेलिया ने साल 2012 में शादी रचाई थी। दोनों को दो बेटे भी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेनेलिया और रितेश ने अपने रिलेशन को लेकर काफी कुछ बातें शेयर कीं।

वहीं जेनेलिया के मुंह से भी उस वक्त एक बात निकल गई जिसके बाद रितेश का भी रिएक्शन सामने आगया। इसके बाद जेनेलिया रितेश को मनाते हुए भी दिखाई दीं। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रितेश जेनेलिया खुल कर के एक दूसरे को लेकर बातें बता रहे थे, कि तभी जेनेलिया के मुंह से निकल गया- ‘मुझे लगता है रितेश से ज्यादा फीलिंग्स के मामले में मैं उनसे ज्यादा ओपन थी।

क्योंकि जब ये वापस आते थे तो यह किसी और को लाइक करते आते थे।’ रितेश जेनेलिया के मुंह से ये बात सुन कर इधर उधर देखने लगते हैं और कहते हैं कि कोई ‘फिल्टर’ कॉफी ले आओ जेनेलिया के लिए फिल्टर कॉफी। ये सुन कर जेनेलिया हंस पड़ती हैं और कहती हैं कि अरे बाबा कोई नहीं मेरी शादी तो हो गई ना तुम्हारे साथ।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बीच जेनेलिया ने ये भी बताया कि उन्होंने जब पहली बार रितेश को देखा था तो उन्हें क्या फील हुआ था। जेनेलिया बताती हैं कि उन्होंने रितेश को लेकर परसेप्शन बनाया था कि वह सीएम के बेटे हैं तो उनका एटीट्यूड अलग किस्म का होगा। ऐसे में जब दोनों मिले तो जेनेलिया ने रितेश से यही पूछा कि तुम्हारे गार्ड्स कहां है?

इस पर रितेश ने जवाब दिया था- कौन गार्ड्स। जेनेलिया ने बताया कि तब उन्हें अहसास हुआ कि रितेश वैसे नहीं हैं जैसा उन्होंने सोचा था, वह बहुत डाउन टु अर्थ किस्म के शख्स हैं।

तो वहीं रितेश ने बताया था कि जेनेलिया की मम्मी ने उन्हें अपनी बेटी से इंट्रोड्यूज कराया था। रितेश ने कहा कि जेनेलिया की मॉम जो अब मेरी सास हैं वह उस वक्त भी उतनी ही स्वीट थीं। बता दें, रितेश और जेनेलिया फिल्म- तुझे मेरी कसम और तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इन फिल्मों में काम करते करते दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे।

Next Stories
1 सलमान खान के एक फोन से रात भर सो नहीं पाए थे मीका सिंह, जानिये पूरा किस्सा
2 जानिये कौन हैं गंगूबाई, पर्दे पर जिसकी भूमिका निभा रही हैं आलिया भट्ट
3 बचपन में झेला था यौन शोषण, अनुराग कश्यप की बेटी ने किया खुलासा; अधेड़ आदमी ने किया था सेक्शुअल हैरासमेंट
ये पढ़ा क्या?
X