ताज़ा खबर
 

जब सामने आया भद्दे कमेंट्स करने वाला शख्स, एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने ऐसे लगाई क्लास

एमटीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'ट्रोल पुलिस' सेलिब्रिटीज का उनके रियल लाइफ ट्रोल्स से सामना कराता है। हाल ही में मंदिरा बेदी इस शो का हिस्सा बनीं। मंदिरा ने अपने सोशल मीडिया पेजेज पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने वाले शख्स का सामना किया।

Author नई दिल्ली | April 2, 2018 1:39 PM
टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी। फोटो सोर्स- वूट डॉट कॉम।

टीवी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मंदिरा की तस्वीरों पर यूजर्स कई तरह के भद्दे-भद्दे कमेंट्स करते हैं। कई बार मंदिरा सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार भी हो जाती हैं। एमटीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘ट्रोल पुलिस’ सेलिब्रिटीज को उनके रियल लाइफ ट्रोल्स से सामना कराता है। हाल ही में मंदिरा बेदी इस शो का हिस्सा बनीं। मंदिरा ने अपने सोशल मीडिया पेजेज पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने वाले शख्स का सामना किया। मंदिरा ट्रोल करने वाले शख्स से बातचीत में भड़क उठीं।

शो की होस्ट जरीन खान ने मंदिरा से सवाल किया, ”कई बार ऐसा होता है कि हम ऐसी अटेंशन नहीं चाहतीं, फिर भी उस तरह की अटेंशन मिलती है तो आप कैसे सामना करती हैं।” मंदिरा ने कहा, ”सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है, जहां पर किसी को कुछ भी कहने की आजादी मिलती है। कई बार ऐसा होता है कि जब सड़क पर जाते हैं तो लोग जानबूझकर गलत जगह टच करते हैं।” मंदिरा कहती हैं, ”मेरी फोटोज पर ज्यादातर कमेंट्स जो लोग करते हैं, वो मेरी बॉडी शेमिंग करते हैं या फिर फेस पर सवाल करते हैं।” शो के फॉर्मेंट के अनुसार, जब मंदिरा को उनके रियल लाइफ ट्रोल से मिलाया गया तो मंदिरा ने ट्रोल करने वाले शख्स से कई सवाल किए। इस दौरान मंदिरा बेदी भावुक भी हुईं।

bollywood actress harrsaed from crowd, bollywood actress harrsaed by fans, Sushmita Sen,Deepika Padukone,Sonam Kapoor,Katrina Kaif,Kareena Kapoor Khan,Sonakshi Sinha, sonakshi sinha, gul panag, gauahar khan, kalki kochlin, deepika

मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किए गए तमाम कमेंट्स पढ़े और कहा यदि आपकी मां को किसी ने इस तरह के मैसेज किए तो क्या करते। इस पर ट्रोल करने वाले शख्स ने जवाब दिया कि जान से मार देता। मंदिरा ने कहा, ”इस तरह से आपको जान से मार दें?” मंदिरा ने कहा कि आपकी लाइफ में कुछ होता है तो आप किसी की भी प्रोफाइल में कुछ भी लिख देंगे। यदि आपकी एक्स गर्लफ्रेंड ने आपके साथ कुछ गलत किया है तो आप सारी लड़कियों को सजा देंगे?” मंदिरा ने गुस्से में कहा, ”यदि आप मेरी प्रोफाइल में कुछ भी लिख सकते हैं तो आप मेरी आंखों में आंख डाल कर बोलें।” हालांकि, बाद में ट्रोल करने वाले शख्स ने मंदिरा से भद्दे कमेंट्स के लिए माफी मांगी और आगे कमेंट्स नहीं करने की बात कही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App