ताज़ा खबर
 

रानी मुखर्जी की मां ने जब इस फिल्म प्रोड्यूसर से कहा- मेरी बेटी को लोगे तो फिल्म डूब जाएगी

रानी वीडियो में अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं। रानी ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी मां ने पहली फिल्म के प्रोड्यूसर से मुझे फिल्म में नहीं लेने की बात कही थी।

Author नई दिल्ली | March 26, 2018 16:13 pm
बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी।

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर चर्चा में हैं। रानी ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में भी दी। इसी दौरान सोशल मीडिया पर रानी मुखर्जी का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें रानी अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं। रानी ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी मां ने पहली फिल्म के प्रोड्यूसर से मुझे फिल्म में न लेने की बात कही थी।

रानी मुखर्जी ने साल 1996 में फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से फिल्म जगत में डेब्यू किया था। रानी वीडियो में कहते हुए नजर आ रही हैं, ”बचपन में मेरा भाई मुझे बहुत चिढ़ाता था कि इसकी आंखों में कोई नल लगा हुआ है, जिसके कारण यह तुरंत रोने लगती है।” रानी से जब सवाल किया जाता है कि आप अपनी पहली फिल्म के स्क्रीन टेस्ट में बहुत रोई थीं, तो  रानी कहती हैं, ”हां, यह सच है कि जब मेरा फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ के लिए स्क्रीन टेस्ट हुआ तो मैं बहुत रोई थी। फिल्म के स्क्रीन टेस्ट के लिए मुझे एक साड़ी पहना दी गई और आंखों में बहुत सारी ग्लिसरीन लगा दी गई और रोकर एक लंबा डायलॉग बोलने के लिए कहा गया।”

रानी ने कहा, ”मैं यह सब देखकर परेशान हो गई, क्योंकि मुझे कोई आइडिया नहीं था कि एक्टिंग क्या होती है और कैसे होती है। लेकिन मेरी मां चाहती थी कि मैं हीरोइन बनूं। यह स्क्रीन टेस्ट देखकर मेरी मां खुद डायरेक्टर के पास गईं और कहा, प्लीज मेरी बेटी को फिल्म में मत लेना, क्योंकि वह बहुत खराब एक्टिंग करती है। आपकी फिल्म डूब जाएगी। मत लीजिए, बहुत खराब है।” रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘मर्दानी’ के बाद चार साल के बाद ‘हिचकी’ से कमबैक किया है। रानी इसके ‘पहले चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘साथिया’, ‘कभी अलविदा न कहना’, ‘दिल बोले हड़िप्पा’ और ‘बाबुल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Rani mukherjee, hichki, salman khan, shahrukh khan, aamir khan, Rani mukherjee birthday, Rani mukherjee happy birhday, Rani mukherjee photos, Rani mukherjee photoshoot, Rani mukherjee jansatta

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App