ताज़ा खबर
 

जब रात 3 बजे आलिया भट्ट को छोड़ ड्राइवर और बॉडीगार्ड हो गया था गायब

आलिया ड्राइवर और अपने बॉडीगार्ड के साथ सिद्धार्थ के घर पहुंची थीं। तब...

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट।

फिल्म इंड्रस्टी में देर रात तक पार्टी होना कोई नई बात नहीं है। अक्सर बी-टाउन के स्टार्स रात को ही पार्टी के लिए निकलते हैं। लेकिन भट्ट परिवार में रात के 3 बजे कुछ ऐसा हुआ था कि सभी हैरान रह गए थे। हाल ही में जब आलिया रात के 3 बजे पार्टी से घर लौटीं तो उनकी मां सोनी राजदान के गुस्से के सामने आलिया के बॉडीगार्ड की छुट्टी हो गई। जी हां, आइए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बात उस दौरान कि है जब आलिया भट्ट अपने व्बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर गई थीं और रात को 3 बजे घर पहुंची थीं। अब आप सोच रहे होंगे की आलिया की मां ने उन्हें देर रात को घर आने या सिद्धार्थ की वजह से फटकार लगाई होगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं था, मामला कुछ और ही था। दरअसल आलिया ड्राइवर और अपने बॉडीगार्ड के साथ सिद्धार्थ के घर पहुंची थीं। जब आलिया अंदर जाने लगीं तो उन्होंने अपने बॉडीगार्ड और ड्राइवर को बाहर वेट करने के लिए कहा। यह कहकर आलिया सिद्धार्थ की पार्टी में चली गईं। लेकिन जब आलिया घर जाने के लिए बाहर आई तो वहां न उनका ड्राइवर था और ना ही बॉडीगार्ड।

आलिया ने दोनों को कॉल किया तो ड्राइवर वापस आया और बॉडीगार्ड का कोई अता-पता नहीं था। हद तो तब हो गई जब आलिया के बॉडीगार्ड ने उनका कॉल भी नहीं उठाया। इसके बाद आलिय बॉडीगार्ड के बगैर ही घर के लिए निकलने लगी। लेकिन कुछ समय बाद ही वो आलिया के बगल में आकर बैठ गया और जब उसने आलिया से बात करने की कोशिश की तो आलिया को पता लगा कि उनसे शराब पी रखी थी।

आलिया ने बिना उसे कुछ कहे चुपचाप घर लौटीं और अपनी मां को सारा वाकया बताया तो उनकी मां ने बॉडीगार्ड फटकार लगाते हुए उसे जॉब से निकाल दिया। लेकिन बॉडीगार्ड शराब पीने की बात को इनकार रहा था। बता दें कि पिछले महीने महेश भट्ट को एक अंजान शख्स का फोन आया था जो खुद को यूपी का डॉन बबलू श्रीवास्तव बता रहा था और 50 लाख रुपये फिरौती की मांग भी की थी। ऐसा नहीं करने पर आलिया को जान से मारने की धमकी भी दी थी। 2 मार्च को महेश को धमकी देने के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को लखनऊ से गिरफ्तार किया था।

Next Stories
1 सलमान खान के हर एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए लेने पर राज नायक ने दिया ये जवाब
2 जब ट्विंकल का यह ताना सुन अक्षय कुमार की हो जाती थी बोलती बंद
3 फिल्म सेट पर ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी को तब बेबी कह कर पुकारा था फिरोज खान ने, मां मान गई थीं बुरा
ये पढ़ा क्या?
X