जब ट्विंकल खन्ना को ‘मंदाकिनी’ जैसा शॉट देने को बोलने लगे डायरेक्टर, राजेश खन्ना की बेटी ने दिया था करारा जवाब

ट्विंकल खन्ना ने इस बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। तब उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता पहना था और उन्हें पानी में भीगना था।

Twinkle Khanna, Mandakini, Twinkle Khanna In Rain
ट्विंकल खन्ना फिल्म मेला के एक गाने में (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब स्क्रीन शॉट)

फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स को डायरेक्टर्स और स्क्रिप्ट के मुताबिक काम करना होता है। मेकर्स नए एक्टर्स से मनचाहा काम भी निकलवाते हैं। जब राज कपूर ने फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ बनाई थी, उस वक्त फिल्म से मंदाकिनी का एक गाना सुपरहिट हो गया था-तुझे बुलाएं ये मेरी बाहें।

इस गाने में मंदाकिनी ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। ऐसे ही जब एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना एक फिल्म में काम कर रही थीं, तब उन्हें उनके फिल्म डायरेक्टर ने मंदाकिनी जैसा सीन करने के लिए अप्रोच किया था। ऐसे में सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ने भी उस डायरेक्टर को करारा जवाब दिया था।

ट्विंकल खन्ना ने इस बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। तब उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता पहना था और उन्हें पानी में भीगना था। ऐसे में डायरेक्टर ने उन्हें मंदाकिनी जैसे शॉट देने के लिए कहा था।

(हमारे पास सब कुछ है, बाकियों के पास क्यों नहीं? अक्षय कुमार के बेटे ने पूछा सवाल, ट्विंकल खन्ना ने दिया था दिल जीत लेने वाला जवाब)

ट्विंकल ने अपने यू-ट्यूब चैनल ‘ट्वीक इंटिया’ में बताया- ‘मेरा एक एक्सपीरियंस था। मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी, मैंने सफेद कुर्ता पहना हुआ था, और मुझे रेन सीन देना था। तभी मेरे डायरेक्टर मेरे पास आए, उन्होंने खुद शॉल लपेटा हुआ था। वह गुरू दत्त बनने की कोशिश कर रहे थे। वो मेरे पास आए और बोले- अगर तुमको मैं मंदाकिनी जैसे शॉट देने को कहूं तो क्या तुम करोगी?’ इस पर ट्विंकल ने डायरेक्टर को दो टूक जवाब दे दिया था। एक्ट्रेस ने बताया- ‘मैंने उसे कहा पहली बात तो मैं आपको ना कहूंगी, दूसरी बात मैं आपसे ये कहूंगी कि आप राज कपूर नहीं हैं।’

ट्विंकल ने बताया कि वह आखिरी दिन था जब उसने एक्ट्रेस से बात की। उसके बाद दोनों की कभी बात नहीं हुई। ट्विंकल ने ये भी बताया कि दोबारा उस निर्देशन ने उन्हें अपनी फिल्म में कभी भी नहीं लिया।

बता दें, ट्विंकल खन्ना सफेद कुर्ता पहने आमिर खान के सामने डांस करते हुए फिल्म ‘मेला’ में नजर आई थीं। इस फिल्म के एक गाने (आ तुझे दिल पुकारे) में ट्विंकल खन्ना को रेन सीक्वेंस करना था। कुछ ऐसा ही फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म में मंदाकिनी ने सफेद साड़ी पहन कर डांस किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट