scorecardresearch

राजू श्रीवास्तव को अपने घर ले जाने की जिद पर अड़ गया था कैब ड्राइवर, आगे हुआ था कुछ ऐसा

राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती हैं। उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है और सात दिन बाद भी वह होश में नहीं आए हैं।

राजू श्रीवास्तव को अपने घर ले जाने की जिद पर अड़ गया था कैब ड्राइवर, आगे हुआ था कुछ ऐसा
राजू श्रीवास्तव जिम में थे उसी वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा (फोटो सोर्स : राजू श्रीवास्तव / इंस्टाग्राम)

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती हैं। उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है और सात दिन बाद भी वह होश में नहीं आए हैं। वो 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट पर हर कोई नजर रख रहा है। इस बीच हम आपको कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की लाइफ का अनसुना किस्से बताने जा रहे हैं।

कॉमेडियन को अपने घर ले जाने लगा था कैब ड्राइवर

कॉमेडियन से एक शो के दौरान पूछा गया कि क्या आपको कभी गुस्सा आता है। इस पर राजू ने बताया कि मैंने एक बार जयपुर एयरपोर्ट पर कैब ली ड्राइवर ने बिना मुझे देखे कार चलानी शुरू कर दी और तकरीबन 10 किलोमीटर आगे जाने के बाद कैब के ड्राइवर ने मुझे कार के शीशे में से देखा। वह मुझे देखकर बहुत खुश हो गया। तभी उसने बिना मेरी परमिशन लिए फोन निकाला और अपने घर पर कॉल करके कहने लगा कि चाय बना लो मैं लेकर आ रहा हूं उनको जो मशहूर कॉमेडियन हैं, वो मेरी गाड़ी में है।

राजू को आ गया था गुस्सा

राजू ने आगे बताया कि मैंने उसे कहा अरे मुझसे पूछो ना कि मुझे कहा जाना है। मैं क्या किडनैप हो गया हूं तुम्हारी कार में? तुम जहां चाहोगे तुम वहां ले जाओगे क्या? तुम्हारे घर, दादा जी के यहां, सब जगह जाउंगा क्या में? मेरा वहां कार्यक्रम हैं। मुझे ईवेंट में पहुंचना है। ड्राइवर ने मुझसे कहा कि भाईसाहब आप रास्ते में चाय तो पिओगे ही होटल की चाय बेकार होती है घर की पी लो।

रास्ते में ही है मेरा घर प्लीज आप मेरे साथ घर चले। मुझे उस दौरान गुस्सा आया कि बिना मुझसे पूछे जहां मर्जी वहां ले जा रहे हो, लेकिन ड्राइवर के बहुत बार कहने पर मैं उसके घर पहुंचा। वहां कैब ड्राइवर की पत्नी ने मुझसे कहा कि आपको टीवी में बहुत देखा लेकिन सामने से आज पहली बार देखा है।

राजू श्रीवास्तव की सेक्रेटरी ने दी हेल्थ अपडेट

कॉमेडियन की पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने राजू की तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है। हम प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं। बता दे रविवार को राजू की एमआरआई जांच भी कराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट से पता चला था कि उनके सिर में कोई नस दबी हुई है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट