ताज़ा खबर
 
title-bar

जब ममता कुलकर्णी से रिलेशन को लेकर सवाल सुन इस एक्ट्रेस पर झल्लाए मनोज बाजपेयी

मनोज ने साल 2006 में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा से शादी की। नेहा का असली नाम शबाना रजा है।

लगभग 7 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2006 में मनोज बाजपेयी ने नेहा से शादी की थी।

मनोज बाजपेयी वो कलाकार, जिसने बिहार के चंपारण की गलियों से निकलकर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया, अपनी दमदार अदाकारी के बल पर मनोज आज बॉलीवुड के बड़े स्टार माने जाते हैं। किरदार पॉजिटिव हो या निगेटिव हर रोल में वो फिट बैठते हैं। वैसे मनोज की रील लाइफ के बारे में सब जानते हैं, लेकिन उनकी रियल लाइफ के बारे में कम ही लोग जानते हैं। क्या आप जानते हैं एक वक्त था जब हर कोई मनोज वायपेयी के नाम से ममता कुलकर्णी का नाम जोड़कर उनसे सवाल करता था, तब एक दिन तब्बू भी मनोज वायपेयी की झुंढलाहट का शिकार हो गईं थी? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं क्या था पूरा मामला।

मनोज बाजपेयी की सत्या जबरदस्त हिट हुई थी, मनोज का किरदार भिखू म्हात्रे को लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन, मनोज को दूसरी ही चिंता यह सता रही थी कि उनके कुछ दोस्त भी एक्टिंग की तारीफ करते हुए दबी जुबान में ममता कुलकर्णी से रिलेशन को लेकर सवाल करते थे। मनोज बाजपेयी और ममता कुलकर्णी को लेकर बी-टाउन में काफी चर्चा होने लगी थी।

जब फिल्म दिल पे मत ले यार की शूटिंग के दौरान तब्बू ने मनोज से पूछ लिया कि क्या वे ममता कुलकर्णी के साथ है? तब मनोज का सब्र जवाब दे गया। मनोज ने तब्बू से कहा कि, वे जिंदगी में ममता कुलकर्णी से कभी नहीं मिले हैं। वे खुद शादीशुदा हैं और अब तलाक हो गया है और किसी भी ऐक्ट्रेस को डेट नहीं कर रहे।

मनोज की झुंझलाहट देख तब्बू की हंसी छूट पड़ी। तब्बू ने मनोज को शांत करते हुए कहा कि अब इन सबकी आदत डाल लो। ऐसी चीजें होती ही रहेंगी। इससे पहले मनोज का नाम पूजा भट् के साथ जुड़ा था। तब वे पूजा की फिल्म तमन्ना में काम कर रहे थे। तब भी मनोज की झुंझलाहट कुछ ऐसी ही थी। लेकिन ममता कुलकर्णी के साथ नाम जोड़े जाने से वे काफी नाराज हुए थे। वक्त के साथ ये अफवाह साबित हुई और मनोज ने चैन की सांस ली।

आपको बता दें कि मनोज ने अपने स्ट्रगलिग के दौर में दिल्ली की एक लड़की से शादी की थी लेकिन दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई। कहा जाता है कि मनोज और उनकी पहली पत्नी 2 महीने में ही अलग हो गए थे। उनके अलग होने की वजह मनोज का स्ट्रगलिंग टाइम माना जाता है।

इसके बाद मनोज ने साल 2006 में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा से शादी की। नेहा का असली नाम शबाना रजा है। दोनों ने साल 1998 में डेटिंग शुरू की थी। लगभग 7 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2006 में दोनों ने शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम अवा नायला है।


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App